Samachar Nama
×

हीरो मोटोकॉर्प के द्वारा 100 मिलियन का संचयी टू-व्हीलर रोल आउट किया गया है

हीरो मोटोकॉर्प ने उत्तराखंड में अपनी हरिद्वार सुविधा से अपनी 100 मिलियन मोटरसाइकिल, संचयी को उतारा। 100 मिलियन टू-व्हीलर को रोल आउट किया गया दुनिया का सबसे बड़ा दुपहिया वाहन निर्माता, हीरोमोटोकॉर्प ने हरिद्वार संयंत्र से, अपनी 100 मिलियन मोटरसाइकिल, संचयी को रोल करके एक प्रतिष्ठित लैंडमार्क पर पहुंच गया। हीरो का 100 मिलियन टू-व्हीलर Hero
हीरो मोटोकॉर्प के द्वारा  100 मिलियन का संचयी टू-व्हीलर रोल आउट किया गया है

हीरो मोटोकॉर्प ने उत्तराखंड में अपनी हरिद्वार सुविधा से अपनी 100 मिलियन मोटरसाइकिल, संचयी को उतारा। 100 मिलियन टू-व्हीलर को रोल आउट किया गया दुनिया का सबसे बड़ा दुपहिया वाहन निर्माता, हीरोमोटोकॉर्प ने  हरिद्वार संयंत्र से, अपनी 100 मिलियन मोटरसाइकिल, संचयी को रोल करके एक प्रतिष्ठित लैंडमार्क पर पहुंच गया। हीरो का 100 मिलियन टू-व्हीलर Hero Xtreme 160R था, इसकी प्रीमियम 160 cc कम्यूटर मोटरसाइकिल थी।

हीरो मोटोकॉर्प के द्वारा  100 मिलियन का संचयी टू-व्हीलर रोल आउट किया गया है

कंपनी ने भारत में अपना परिचालन 1984 में शुरू किया और 2013 में 50 मिलियन अंक तक पहुंच गया। 2017 तक, कंपनी ने 75 मिलियन दोपहिया वाहनों का निर्माण किया था। अगले तीन वर्षों में, कंपनी 100 मिलियन अंकों तक पहुंच गई। 2013 में 50 मिलियन से 2021 की शुरुआत में 100 मिलियन तक, कंपनी को 100 मिलियन प्रोडक्शन मार्क तक पहुंचने में सिर्फ 7 साल लगे। कंपनी इस मील के पत्थर तक पहुंचने के लिए सबसे तेज वाहन निर्माता कंपनियों में से एक है।

हीरो मोटोकॉर्प के द्वारा  100 मिलियन का संचयी टू-व्हीलर रोल आउट किया गया है

हीरो मोटोकॉर्प दुनिया भर में लाखों लोगों की आकांक्षाओं को गतिशीलता प्रदान करने में सबसे आगे रहा है और इस उपलब्धि की उपलब्धि इंजीनियरिंग, परिचालन उत्कृष्टता और टिकाऊ प्रथाओं को विकसित करना है। यह विश्वास और विश्वास पर निर्मित समग्र पारिस्थितिकी तंत्र की सफलता भी है जो इस कंपनी के साथ बढ़ी है। सबसे महत्वपूर्ण बात, यह उन ग्राहकों का उत्सव है जो हीरो पर अपने प्यार और विश्वास की बौछार करते रहते हैं। यह महत्वपूर्ण मील का पत्थर भी भारत और हीरो की ब्रांड अपील में निहित क्षमताओं की पुष्टि है। डॉ। पवन मुंजाल, अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, डॉ। पवन मुंजाल ने कहा, हम दुनिया के लिए भारत में निर्माण कर रहे हैं और यह मील का पत्थर ग्राहकों की भौगोलिक, जनसांख्यिकी और पीढ़ियों के लिए प्राथमिकता है।

हीरो मोटोकॉर्प के द्वारा  100 मिलियन का संचयी टू-व्हीलर रोल आउट किया गया है

 

Share this story