Samachar Nama
×

हार्दिक पांड्या के रूप में बिल्कुल विचित्र अपनी खुद की विकेट हिट करता है

बस जब ऐसा लग रहा था कि हार्दिक पांड्या कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चल रहे खेल में एक खास दस्तक देंगे, तो मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर को विचित्र तरीके से आउट किया गया। वह आईपीएल 2020 के पांचवें मैच में अपना विकेट चटका रहे थे। उनके जाने से पहले, हार्दिक पांड्या ने 13 गेंदों
हार्दिक पांड्या के रूप में बिल्कुल विचित्र  अपनी खुद की विकेट हिट करता है

बस जब ऐसा लग रहा था कि हार्दिक पांड्या कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चल रहे खेल में एक खास दस्तक देंगे, तो मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर को विचित्र तरीके से आउट किया गया। वह आईपीएल 2020 के पांचवें मैच में अपना विकेट चटका रहे थे।

उनके जाने से पहले, हार्दिक पांड्या ने 13 गेंदों पर 18 रन की पारी के दौरान दो चौके और एक छक्का लगाया। और बस जब उसने कुछ बड़े शॉट्स के लिए जाने का सोचा होगा, तो वह आंद्रे रसेल द्वारा फेंके गए पारी के 19 वें ओवर में निराशाजनक तरीके से आउट हो गए।

इस असफलता के साथ, हार्दिक पांड्या के बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने के इंतजार के बाद से उनकी वापसी आगे बढ़ी है। ऑलराउंडर ने पिछले साल की दूसरी छमाही और पीठ की चोट के कारण इस साल के शुरुआती हिस्से से गायब रहने के बाद चल रहे आईपीएल के माध्यम से हाई प्रोफाइल क्रिकेट में वापसी की है।

 

उन्होंने अक्टूबर में एक सर्जरी की और लंबे समय तक उन्हें दरकिनार कर दिया गया। हार्दिक पांड्या को मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए भारत की वनडे टीम में नामित किया गया था, लेकिन कोरोनोवायरस प्रकोप के कारण श्रृंखला को स्थगित कर दिया गया था।

अपनी बर्खास्तगी में आकर, वह रसेल से एक विस्तृत यॉर्कर खेलने के लिए क्रीज पर गहरे गए। लेकिन जब वह अपना बल्ला नीचे ला रहा था, उसने अपनी विलो के साथ जमानत खत्म कर दी। जैसे ही मुंबई इंडियंस के स्टार को इसका एहसास हुआ, उन्होंने वापस चलना शुरू कर दिया।

जहां तक ​​मैच का सवाल है, मुंबई इंडियंस ने अपनी पारी 195 पर 5 रनों पर समाप्त कर दी। रोहित शर्मा ने बल्ले से 80 रन बनाए, जबकि सूर्यकुमार यादव ने 47 रन बनाए।

Share this story