Samachar Nama
×

हंदवाड़ा अस्पताल में COVID-19 रोगियों को केवल 6 बेड समर्पित हैं

हंदवाड़ा में लोगों ने सोमवार को जिला अस्पताल हंदवाड़ा में COVID-19 रोगियों के लिए केवल छह बेड समर्पित करने के लिए अधिकारियों के खिलाफ कड़ी नाराजगी व्यक्त की। निवासियों ने कहा कि ऐसे समय में जब लोग COVID की सर्वोत्तम सुविधाओं के लिए तरस रहे थे, जिला अस्पताल हंदवाड़ा COVID-19 रोगियों के लिए केवल छह बेड
हंदवाड़ा अस्पताल में COVID-19 रोगियों को केवल 6 बेड समर्पित हैं

हंदवाड़ा में लोगों ने सोमवार को जिला अस्पताल हंदवाड़ा में COVID-19 रोगियों के लिए केवल छह बेड समर्पित करने के लिए अधिकारियों के खिलाफ कड़ी नाराजगी व्यक्त की। निवासियों ने कहा कि ऐसे समय में जब लोग COVID की सर्वोत्तम सुविधाओं के लिए तरस रहे थे, जिला अस्पताल हंदवाड़ा COVID-19 रोगियों के लिए केवल छह बेड होने से पिछड़ रहा था।हम यह पता लगाने में असमर्थ हैं कि हंदवाड़ा उप जिला को इतने विशाल क्षेत्र की पेशकश क्यों की जाती है, जब यहां हंदवाड़ा में सीओवीआईडी -19 के मामलों में स्पाइक बेड की पेशकश की गई है।

निवासियों ने ऑक्सीजन उत्पन्न करने वाले पौधों की कमी के बारे में भी शिकायत की, जो उनके अनुसार महामारी के दौरान घंटे की जरूरत थी।उन्होंने खतरनाक स्थिति से निपटने के लिए जिला अस्पताल हंदवाड़ा में ऑक्सीजन पैदा करने वाले संयंत्र की स्थापना के लिए एलजी मनोजसिंह से तत्काल हस्तक्षेप करने की मांग की है।डीएच हंदवाड़ा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने स्वीकार किया कि COVID-19 रोगियों के लिए केवल छह बेड समर्पित थे।

आवास की कमी के कारण हम COVID बेड के संवर्द्धन के लिए जाने में असमर्थ हैं,” उन्होंने कहा। “एक बार अस्पताल प्रशासन द्वारा नई इमारत को संभालने के बाद, हम निश्चित रूप से COVID-19 रोगियों के लिए स्थान बढ़ाएंगे।”इस बीच, तहसीलदार हंदवाड़ा ऐजाज अहमद खुरो, जो हंदवाड़ा के नोडल अधिकारी का कार्यभार भी संभालते हैं, ने ग्रेटर कश्मीर को बताया कि चिंताजनक स्थिति को देखते हुए, प्रशासन 100-बेड वाले मेक-शिफ्ट COVID वार्ड के बाहरी इलाके में एक सरकारी भवन में जाने की योजना बना रहा था। हंदवाड़ा।हमने उच्च अधिकारियों को प्रस्ताव भेज दिया है और उम्मीद है कि जल्द ही इस संबंध में कुछ ठोस कदम उठाए जाएंगे।”

Share this story