Samachar Nama
×

स्नैपचैट ने पिछले साल से भारत में DAUs में 150% बढ़ोतरी की घोषणा की

साझेदारी और समुदाय को मनाने के लिए आयोजित एक आभासी कार्यक्रम में, उन्होंने भारत में खुद के लिए बनाया है, स्नैप इंक ने घोषणा की कि भारत में दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ता पिछले वर्ष में लगभग 150% बढ़ गए हैं। स्नैपचैट टीम ने आगे उन विभिन्न अनुभवों के बारे में बात की जो उन्होंने भारतीय समुदाय
स्नैपचैट ने पिछले साल से भारत में DAUs में 150% बढ़ोतरी की घोषणा की

साझेदारी और समुदाय को मनाने के लिए आयोजित एक आभासी कार्यक्रम में, उन्होंने भारत में खुद के लिए बनाया है, स्नैप इंक ने घोषणा की कि भारत में दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ता पिछले वर्ष में लगभग 150% बढ़ गए हैं। स्नैपचैट टीम ने आगे उन विभिन्न अनुभवों के बारे में बात की जो उन्होंने भारतीय समुदाय के लिए दिलचस्प और प्रासंगिक बनाने के लिए सामग्री और साझेदारी के माध्यम से मंच पर जोड़े हैं।

2018 में भारत में अपने कंटेंट प्लेटफॉर्म डिस्कवर को लॉन्च करने के बाद से, स्नैपचैट ने मिस मालिनी, न्यूजे, पॉकेट ऐस और वाइस इंडिया सहित 30 से अधिक भागीदारों से सामग्री प्रसारित की है। पिछले एक साल में, भारत में 40 मिलियन से अधिक अद्वितीय दर्शकों ने स्नैपचैट पर एक शो देखा है। कंपनी ने अपने सबसे लंबे समय तक चलने वाले स्नैप ओरिजनल सीरीज़ फोन स्वैप के नए रूपांतरण और मशहूर हस्तियों अनुष्का सेन, ऑनलाइन, रूही सिंह और वीर दास के नए शो के साथ और निवेश की घोषणा की है। इनका प्रीमियर 2021 में होगा।

स्नैप ने अपने पहले भारतीय स्नैप गेम्स पार्टनर, मूनफ्रॉग लैब्स की भी घोषणा की, जो लोकप्रिय बोर्ड गेम लूडो क्लब का एक विशेष, कस्टम-निर्मित संस्करण बना रहा है। इसके अलावा, रेडी शेफ गो!, एक स्नैप गेम जो पिछले साल लॉन्च हुआ था, इसमें एक भारतीय रसोई चुनौती शामिल होगी जिसे ‘डोसा डैश’ कहा जाता है, जहां स्नैपचैट अपने दोस्तों के साथ डोसा पकाने में सक्षम होगा।
कंपनी ने सैमसंग के साथ अपनी साझेदारी में सबसे हालिया घटनाक्रमों की शुरुआत की, जिसमें नए हिंग्लिश व्यक्तिगत बिटमो जी स्टिकर शामिल हैं जिनका उपयोग सैमसंग कीबोर्ड पर किया जा सकता है।

अंत में, Alt Balaji और NDTV के साथ नए SnapKit एकीकरण का मतलब है कि Snapchatters ब्रेकिंग न्यूज से सब कुछ साझा कर सकते हैं ताकि वे ट्रेन से देश भर में यात्रा करते समय देखने, मूल्य तुलना की जानकारी और यहां तक ​​कि वास्तविक समय ईटीए भी देख सकें।

स्नैप मार्केट में इंडिया मार्केट डेवलपमेंट के प्रमुख दुर्गेश कौशिक ने कहा, ” पिछले कुछ महीनों से हम जो काम कर रहे हैं, उसे साझा करना रोमांचक है, ” यह हमारे लिए हमेशा प्राथमिकता रही है कि स्नैपचैट को लगता है कि यह आपके लिए ही बनाया गया था – कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप दुनिया में हैं या भाषा जो आप बोलते हैं। हम पिछले साल से एक लंबा सफर तय कर रहे हैं – भारत में हमारे समुदाय के लगभग 150% विकास को देखते हुए। हमें उम्मीद है कि स्नैपचैट वास्तव में इन नई सुविधाओं और अनुभवों का आनंद लेगा, और हम इस तरह के रचनात्मक सहयोगियों के साथ सहयोग करने के लिए आभारी हैं। ”

Share this story