Samachar Nama
×

स्टेशन में होगा कोविड टेस्ट दिखानी होगी निगेटिव रिपोर्ट

-जिला प्रशासन ने ट्रेनों में सफर के लिए नई गाइडलाइन जारी की है। इसके तहत हर यात्री को ट्रेन में सफर से पहले स्टेशन में कोविड टेस्ट करना होगा। बच्चों की टेस्टिंग उनके परिजनों के सहमति के आधार पर की जा सकेगी। इसके अलावा स्टेशन से बाहर उन्हीं को आने दिया जाएगा, जिनके पास अधिकतम
स्टेशन में होगा कोविड टेस्ट दिखानी होगी निगेटिव रिपोर्ट

-जिला प्रशासन ने ट्रेनों में सफर के लिए नई गाइडलाइन जारी की है। इसके तहत हर यात्री को ट्रेन में सफर से पहले स्टेशन में कोविड टेस्ट करना होगा। बच्चों की टेस्टिंग उनके परिजनों के सहमति के आधार पर की जा सकेगी। इसके अलावा स्टेशन से बाहर उन्हीं को आने दिया जाएगा, जिनके पास अधिकतम तीन दिन तक पुरानी रिपोर्ट होगी।

इतना ही नहीं आने व जाने वाले हर यात्री को 7 दिनों तक क्वारेंटाइन रहना होगा। जिला कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने इसे लेकर आदेश जारी किया है। आदेश में कहा गया है कि बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यह नई गाइडलाइन जारी की जा रही है। इसके अलावा ट्रेन में सफर के दौरान मास्क लगाना जरूरी होगा। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हर किसी को करना होगा। कोविड से बचाव के लिए हर प्रकार की सावधानी बरतनी होगी। जरूरत के हिसाब से घर पर होम आइसोलेशन में भी रहना होगा।

Share this story