Samachar Nama
×

सोपोर में मिलावटी सहयोगी गिरफ्तार जाने पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि आतंकवादी समूह द रेसिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के एक सहयोगी को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में गिरफ्तार किया गया।जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि सोपोर में एक आतंकवादी सहयोगी को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि 3 अप्रैल 2021 को पुलिस, सीआरपीएफ के 22 आरआर
सोपोर में मिलावटी सहयोगी गिरफ्तार जाने पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि आतंकवादी समूह द रेसिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) के एक सहयोगी को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में गिरफ्तार किया गया।जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि सोपोर में एक आतंकवादी सहयोगी को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि 3 अप्रैल 2021 को पुलिस, सीआरपीएफ के 22 आरआर और 179 बीएन ने संयुक्त रूप से मॉडल टाउन क्रॉसिंग सोपोर में एक चौकी स्थापित की।

प्रवक्ता ने कहा कि चेकिंग के दौरान, TRF के एक ओवर ग्राउंड वर्कर (OGW), फ़ैसलाबाद सोपोर के नाज़िर अहमद खांडे के पुत्र अहसान-उल-हक़्केय, जो वर्तमान में NowporKalan में रह रहे थे, को पकड़ा गया था और उनके टीआरएफ के लेटर पैड सहित अंधाधुंध सामग्री बरामद की गई थी। कब्जाउन्होंने कहा कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 13 ULA (P) और 506 के तहत FIR NO 82/2021 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Share this story