Samachar Nama
×

सोपोर में अवैध कटाई के आरोप में 3 दुकानदार गिरफ्तार

सोपोर पुलिस ने आज तीन दुकानदारों को निर्धारित सरकारी दरों का उल्लंघन करने और शहर में अवैध मुनाफाखोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दुकानदारों को 160 रुपये / किलो के हिसाब से चिकन बेचते हुए पाया गया, जबकि सरकारी दर 125 रुपये / किलो बेचना
सोपोर में अवैध कटाई के आरोप में 3 दुकानदार गिरफ्तार

सोपोर पुलिस ने आज तीन दुकानदारों को निर्धारित सरकारी दरों का उल्लंघन करने और शहर में अवैध मुनाफाखोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दुकानदारों को 160 रुपये / किलो के हिसाब से चिकन बेचते हुए पाया गया, जबकि सरकारी दर 125 रुपये / किलो बेचना है। उन्होंने दुकानदारों की पहचान मुश्ताक अहमद लारा एस / ओ गुलाम मुहम्मद लारा न्यू सोपोर, वसीम अहमद गाजी एस के रूप में की है। / खुशहाल मत्तो सोपोर के ओ गुलाम मुहम्मद गाजी और शालपोरा सोपोर के मंजूर अहमद खान एस / ओ मुहम्मद अशरफ खान।

तदनुसार मामला एफआईआर नंबर 89, 90, 91 यू / एस 3/8 आवश्यक वस्तु अधिनियम पुलिस स्टेशन सोपोर में दर्ज किया गया था और जांच की गई है।

प्रवक्ता ने कहा कि यह अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा और आम जनता से अनुरोध किया है कि वे आगे आएं और शहर में अवैध मुनाफाखोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करें।

Share this story