Samachar Nama
×

सैमसंग गैलेक्सी F12 अगला F- सीरीज फोन हो सकता है

सैमसंग गैलेक्सी F12 स्मार्टफोन सैमसंग के आगामी नए F- सीरीज फोन के रूप में प्रतीत होता है। आपको बता दें कि कंपनी ने सीरीज की शुरुआत हाल ही में भारत में गैलेक्सी F41 के लॉन्च के साथ की थी, लेकिन अब एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल नंबर SM-F127G वाला सैमसंग फोन लीक हो गया
सैमसंग गैलेक्सी F12 अगला F- सीरीज फोन हो सकता है

सैमसंग गैलेक्सी F12 स्मार्टफोन सैमसंग के आगामी नए F- सीरीज फोन के रूप में प्रतीत होता है। आपको बता दें कि कंपनी ने सीरीज की शुरुआत हाल ही में भारत में गैलेक्सी F41 के लॉन्च के साथ की थी, लेकिन अब एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल नंबर SM-F127G वाला सैमसंग फोन लीक हो गया है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि इसे गैलेक्सी F12 कहा जाएगा। इसके अलावा, कथित गैलेक्सी ए 02 को गीकबेंच लिस्टिंग में देखा गया है।

कथित सैमसंग गैलेक्सी एफ 12 के बारे में बात करते हुए, सैममोबाइल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग मॉडल नंबर SM-F127G के साथ एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसे अंततः गैलेक्सी F12 या गैलेक्सी F12S कहा जा सकता है। यह संभव है कि सैमसंग गैलेक्सी एफ 41 की तरह, यह नया फोन भी सैमसंग के एम-सीरीज़ स्मार्टफ़ोन में से एक का नया संस्करण है। गैलेक्सी F41 को कंपनी ने गैलेक्सी M31 के रीब्रांडेड मॉडल के रूप में लॉन्च किया था। अब तक, सैमसंग ने गैलेक्सी एफ 12 या गैलेक्सी एफ 12 एस के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

इसके अलावा, सैमसंग का एक और फोन गीकबेंच लिस्टिंग में देखा गया है। फोन मॉडल नंबर SM-A025G के साथ आता है और माना जाता है कि यह गैलेक्सी A02s है। लिस्टिंग में, फोन को 3 जीबी रैम, ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर और एंड्रॉइड 10. के साथ सूचीबद्ध किया गया है। इसने सिंगल-कोर टेस्ट में 756 और मल्टी-कोर टेस्ट में 3,934 स्कोर किया है। गीकबेंच लिस्टिंग को पहली बार MySmartPrice द्वारा स्पॉट किया गया था और प्रकाशन का कहना है कि गैलेक्सी ए 02 एस को स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट के साथ लाया जा सकता है।

वर्तमान में, सैमसंग ने कथित गैलेक्सी ए 02 के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। इस हफ्ते की शुरुआत में, सैमसंग गैलेक्सी M02 को 3 जीबी रैम, एंड्रॉइड 10 और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ गीकबेंच पर देखा गया था। माना जा रहा है कि यह गैलेक्सी A02 या गैलेक्सी A02S का रीब्रांडेड वर्जन होगा, क्योंकि दोनों फोन के मॉडल नंबर एक साथ कई लिस्टिंग में स्पॉट किए गए हैं।

Share this story