Samachar Nama
×

सैमसंग गैलेक्सी A02s फोन आने वाले हफ्तों में लॉन्च होगा , जानिए क्या हैं key specifications

Samsung Galaxy A02s कंपनी की बढ़ती गैलेक्सी A सीरीज में शामिल होंगे जिसमें एंट्री-लेवल और मिड-रेंज फोन दोनों शामिल हैं सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन लाइनअप 2020 के अंत से पहले एक नए अतिरिक्त के लिए निर्धारित है। ब्रांड कथित तौर पर उन फोन पर काम कर रहा है जो आने वाले हफ्तों में लॉन्च होंगे। गैलेक्सी
सैमसंग गैलेक्सी A02s फोन आने वाले हफ्तों में लॉन्च होगा , जानिए क्या हैं key specifications

Samsung Galaxy A02s कंपनी की बढ़ती गैलेक्सी A सीरीज में शामिल होंगे जिसमें एंट्री-लेवल और मिड-रेंज फोन दोनों शामिल हैं

सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन लाइनअप 2020 के अंत से पहले एक नए अतिरिक्त के लिए निर्धारित है। ब्रांड कथित तौर पर उन फोन पर काम कर रहा है जो आने वाले हफ्तों में लॉन्च होंगे।  गैलेक्सी ए 02  यह एक बजट डिवाइस होने की उम्मीद है जिसमें क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। और एक कथित गीकबेंच लिस्टिंग द्वारा ली गई जानकारी के आधार पर, फोन सभी को उत्साहित करने की संभावना नहीं  रखता है।

सैमसंग गैलेक्सी A02s विनिर्देशों (उम्मीद)
सैमसंग SM-A025G के लिए गीकबेंच लिस्टिंग, जिसे MySmartPrice द्वारा स्पॉट किया गया है, माना जाता है कि यह गैलेक्सी A02s है जो आगामी सैमसंग एंड्रॉइड फोन एंड्रॉइड 10 पर चलेगा। इसके अलावा, यह एक अनाम ऑक्टा-कोर की उपस्थिति को इंगित करता है क्वालकॉम चिपसेट जो 3GB रैम के साथ आएगा।

सैमसंग गैलेक्सी A0 और गैलेक्सी M0 श्रृंखला मूल रूप से एंट्री-लेवल खरीदारों को पूरा करती है, जो मुख्य रूप से गैर-4G डिवाइस से अपग्रेड करना चाहते हैं। लेकिन इन श्रृंखलाओं के साथ प्रस्ताव पर समग्र पैकेज वांछित होने के लिए बहुत कुछ छोड़ देता है। फिर भी, सैमसंग इस रेंज में फोन बनाना जारी रखता है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कंपनी इन फोन की अच्छी संख्या में बिक्री कर पाई है। गैलेक्सी A02s पर लौटना, एक लीक या बेंचमार्किंग वेबसाइट अब इस उत्पाद के बारे में जानकारी का एकमात्र स्रोत है। इसलिए, हम गैलेक्सी ए 02 के बेहतर विचार के लिए कुछ और समय का इंतजार करेंगे।

इस बीच, सैमसंग कथित तौर पर बजट सेगमेंट के उद्देश्य से भारत में एक और एफ-सीरीज डिवाइस ला रहा है, जिसे संभवतः गैलेक्सी एफ 12 कहा जाता है। डिवाइस के विवरण और विनिर्देश अभी के लिए रेखाचित्र हैं। लेकिन यह इत्तला दे दी गई है कि सैमसंग इसे भारत में ला रहा है। मॉडल को एसएम-एफ 12 जी कहा जाता है और पिछले नंबरों के आधार पर, कंपनी इसे गैलेक्सी एफ 12 या गैलेक्सी एफ 12 के रूप में ब्रांड कर सकती है। ऐसी संभावनाएं हैं कि मोबाइल की दिग्गज कंपनी गैलेक्सी एम 21 को गैलेक्सी एफ 12 के रूप में फिर से स्थापित कर सकती है। गैलेक्सी M21 Exynos 9611 चिपसेट द्वारा संचालित है और 6GB रैम के साथ ही 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 6.4 इंच का फुल HD + सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें सेल्फी कैमरा होल्ड करने के लिए वाटरड्रॉप नॉच ऊपर की तरफ है।

Share this story