Samachar Nama
×

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 में कैमरा डिस्प्ले के अंदर होगा, लीक रिपोर्ट से लॉन्च का पता चला

सैमसंग (Samsung) के आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी Z फोल्ड के बारे में कई अफवाहें सामने आई हैं। अब यह ज्ञात है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 में अंडर डिस्प्ले कैमरा दिया जाएगा और इस मामले में, यह सैमसंग का पहला फोन बन जाएगा जो इस तरह की तकनीक के साथ आएगा। कुछ समय पहले यह
सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 में कैमरा डिस्प्ले के अंदर होगा, लीक रिपोर्ट से लॉन्च का पता चला

सैमसंग (Samsung) के आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी Z फोल्ड के बारे में कई अफवाहें सामने आई हैं। अब यह ज्ञात है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 में अंडर डिस्प्ले कैमरा दिया जाएगा और इस मामले में, यह सैमसंग का पहला फोन बन जाएगा जो इस तरह की तकनीक के साथ आएगा। कुछ समय पहले यह भी बताया गया था कि कंपनी अपने गैलेक्सी एस 21 में एक अंडर डिस्प्ले कैमरा देगी, लेकिन हाल ही में यह कुछ रिपोर्टों से स्पष्ट हो गया है कि ऐसा नहीं होगा। गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 के बारे में बात करते हुए, रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग इसमें ‘विशेष प्रदर्शन डिजाइन’ का उपयोग कर रहा है, जो कैमरा सेंसर पर पिक्सल को चौड़ा करेगा। इससे ज्यादा रोशनी आएगी और फिर फोटो भी बेहतर क्लिक होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि गैलेक्सी Z फोल्ड सीरीज का यह तीसरा फोन होगा। इससे पहले, कंपनी ने सितंबर में गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 लॉन्च किया था। सैमसंग का यह फोल्डेबल फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करता है। सैमसंग के इस फोल्डेबल फोन की भारत में कीमत 1,49,999 रुपये है। इस फोन को मिस्टिक ब्लैक और मिस्टिक ब्रोंज कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है।

इसमें 7.6 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 1768 x 2208 पिक्सल है। फोन में डायनामिक AMOLED इनफिनिटी O डिस्प्ले है। कैमरे की बात करें तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध है। फोन 960k पर 4k वीडियो और स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 10 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।
सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 2021 में आएगा
सैमसंग के गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 के बारे में अफवाहें हैं कि यह एस पेन सपोर्ट के साथ आएगा, जो फोल्डेबल फोन के लिए पहली बार होगा।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट सीरीज़ को खत्म करने जा रहा है, और इसका फोकस गैलेक्सी एस सीरीज़ और गैलेक्सी फोल्ड / फ्लिप पर होगा। बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को अगले साल की आखिरी तिमाही यानी 2021 में लॉन्च करेगी। हालांकि, इस फोन के लॉन्च के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Share this story