Samachar Nama
×

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3: सैमसंग का अगला फोन तीन स्क्रीन, स्लाइडिंग कीबोर्ड के साथ आएगा

सैमसंग ने इस साल अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 लॉन्च किया है। यह फोन पिछले साल आए गैलेक्सी फोल्ड का अपग्रेडेड वेरिएंट है। अब कंपनी सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह फोन तीन डिस्प्ले और एक स्लाइडिंग कीबोर्ड के साथ आ सकता है। सैमसंग कई
सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3: सैमसंग का अगला फोन तीन स्क्रीन, स्लाइडिंग कीबोर्ड के साथ आएगा

सैमसंग ने इस साल अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 लॉन्च किया है। यह फोन पिछले साल आए गैलेक्सी फोल्ड का अपग्रेडेड वेरिएंट है। अब कंपनी सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह फोन तीन डिस्प्ले और एक स्लाइडिंग कीबोर्ड के साथ आ सकता है। सैमसंग कई फोल्डिंग फोन पर काम कर रहा है और यह कंपनी का तीसरी पीढ़ी का फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। हाल ही में एक पेटेंट सामने आया है, जो बताता है कि कंपनी आगामी गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 के डिजाइन में दो कदम आगे जाने वाली है।

यदि सामने आया, तो यह एक टैबलेट की तरह दिखेगा
लेट्स गो डिजिटल की एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल इस फोन के डिजाइन के लिए पेटेंट दाखिल किया था। यह पेटेंट 1 अक्टूबर को प्रकाशित हुआ था। अगर हम पेटेंट पर विचार करते हैं, तो फोन में कवर (सामने) पर एक पूर्ण स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, गैलेक्सी Z फोल्ड 3 में अंदर की तरफ दो डिस्प्ले हैं, जो खुलने पर टैबलेट के आकार के हो जाते हैं। फोन का डिस्प्ले पंच होल डिजाइन का है। इसमें एक अनोखा स्लाइडिंग कीबोर्ड भी दिया जा सकता है, जो डिस्प्ले के अंदर मौजूद होगा। यह कीबोर्ड किनारे पर एक डिस्प्ले से दाईं ओर स्लाइड होगा। यह एक पूर्ण QWERT कीबोर्ड होगा।

सैमसंग के इस डिवाइस में दो अलग-अलग टिका होगा। इसके साथ ही फोन को तीन हिस्सों में बांटा जाएगा। यानी इसे एक बड़े टैबलेट के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन को मिनी लैपटॉप के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। LetsGoDigital की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह एक डबल फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा और फोल्ड होने पर यह काफी पतला हो जाएगा।

 

Share this story