Samachar Nama
×

सैमसंग गैलेक्सी एम 31 स्टेबल एंड्रॉइड 11-आधारित वन यूआई 3.0 अपडेट प्राप्त करना शुरू,जानें अधिक जानकारी

सैमसंग गैलेक्सी एम 31 ने भारत में एंड्रॉइड 11-आधारित वन यूआई 3.0 स्थिर अपडेट प्राप्त करना शुरू कर दिया है, जैसा कि सामुदायिक मंच पर उपयोगकर्ताओं के अनुसार। गैलेक्सी एम 31, सैमसंग के पोर्टफोलियो में एंड्रॉइड 11 में अपडेट किया जाने वाला नवीनतम फोन है, जो ओएस अपग्रेड प्राप्त करने वाला पहला मिड-रेंज फोन है।
सैमसंग गैलेक्सी एम 31 स्टेबल एंड्रॉइड 11-आधारित वन यूआई 3.0 अपडेट प्राप्त करना शुरू,जानें अधिक जानकारी

सैमसंग गैलेक्सी एम 31 ने भारत में एंड्रॉइड 11-आधारित वन यूआई 3.0 स्थिर अपडेट प्राप्त करना शुरू कर दिया है, जैसा कि सामुदायिक मंच पर उपयोगकर्ताओं के अनुसार। गैलेक्सी एम 31, सैमसंग के पोर्टफोलियो में एंड्रॉइड 11 में अपडेट किया जाने वाला नवीनतम फोन है, जो ओएस अपग्रेड प्राप्त करने वाला पहला मिड-रेंज फोन है। सैमसंग गैलेक्सी एम 31 को पिछले साल फरवरी में एंड्रॉइड 10 के साथ लॉन्च किया गया था और कथित तौर पर वन यूआई 3.0 बीटा प्रोग्राम का हिस्सा बनने वाले पहले मिड-रेंज फोन के बीच था। फोन में यूआई 3.0 में मौजूद सभी नए यूआई फीचर के साथ-साथ नवीनतम एंड्रॉइड सुरक्षा पैच भी मिलते हैं।सैमसंग गैलेक्सी एम 31 स्टेबल एंड्रॉइड 11-आधारित वन यूआई 3.0 अपडेट प्राप्त करना शुरू,जानें अधिक जानकारी

Samsung Galaxy M31 Android 11 अपडेट
सामुदायिक मंच पर उपयोगकर्ताओं ने भारत में सैमसंग गैलेक्सी एम 31 के लिए एंड्रॉइड 11 अपडेट के स्क्रीनशॉट साझा किए हैं। यह इंगित करता है कि अपडेट शुरू हो गया है और आने वाले दिनों या हफ्तों में सभी उपयोगकर्ताओं तक पहुंचना चाहिए। अपडेट में M315FXXU2BUAC, M315FODM2BUAC और M315FDDU2BUAA संस्करण हैं और जनवरी 2021 Android सुरक्षा पैच के साथ आता है।

सैमसंग गैलेक्सी M31 एंड्रॉइड 11 अपडेट कॉल पृष्ठभूमि को जोड़ने और फोन पर हमेशा ऑन-डिस्प्ले को समायोजित करने के लिए नए आइकन और बेहतर अनुकूलन लाता है। यह सूचनाओं में एक वार्तालाप अनुभाग और संदेशों में एक कचरा फ़ोल्डर भी प्राप्त करता है जो 30 दिनों के लिए हटाए गए संदेशों को संग्रहीत करता है। अपडेट ऑटो फ़ोकस को बेहतर बनाने का दावा करता है और गैलरी में एक खोज सुविधा जोड़ता है। सेटिंग्स मेनू को एंड्रॉइड 11-आधारित वन यूआई 3.0 अपडेट के साथ एक सरल रूप मिलता है, और सैमसंग कीबोर्ड में भी कई सुधार किए गए हैं।

यह सैमसंग गैलेक्सी M31 के लिए कुछ उत्पादकता, मीडिया और डिवाइस नियंत्रण सुधार भी लाता है। सामुदायिक मंच पर साझा किए गए चैंज का कहना है कि वन यूआई 3.0 अपडेट को स्थापित करने के बाद कुछ ऐप को अलग से अपडेट करने की आवश्यकता होगी।

सैमसंग गैलेक्सी एम 31 के लिए एंड्रॉइड 11-आधारित वन यूआई 3.0 अपडेट 407.62 एमबी आकार का है। यदि आपको अभी तक सूचना नहीं मिली है, तो सेटिंग्स> सॉफ्टवेयर अपडेट के लिए सिर को मैन्युअल रूप से इसके लिए जांचें। यदि आप अपडेट देखते हैं, तो अपडेट प्रक्रिया शुरू करने के लिए डाउनलोड पर टैप करें और इंस्टॉल करें।

कहा जाता है कि सैमसंग ने दिसंबर 2020 की शुरुआत से गैलेक्सी फोल्ड, गैलेक्सी एस 10 सीरीज़, गैलेक्सी ज़ेड फ्लिप, गैलेक्सी नोट 10 सीरीज़, गैलेक्सी एस 20 एफई 5 जी, और कई अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को अपडेट किया है।सैमसंग गैलेक्सी एम 31 स्टेबल एंड्रॉइड 11-आधारित वन यूआई 3.0 अपडेट प्राप्त करना शुरू,जानें अधिक जानकारी

Share this story