Samachar Nama
×

सुनील गावस्कर के बाद इरफ़ान पठान ने अनुष्का शर्मा पर टिप्पणी के लिए आलोचना की

भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने सुनील गावस्कर के पीछे अपना समर्थन दिया, जिन्हें हाल ही में अनुष्का शर्मा के साथ-साथ उनकी ऑन-एयर टिप्पणियों के लिए कई क्रिकेट प्रशंसकों की आलोचना का सामना करना पड़ा। पूर्व भारतीय कप्तान ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच गुरुवार के मैच के दौरान टिप्पणी
सुनील गावस्कर के बाद इरफ़ान पठान ने अनुष्का शर्मा पर टिप्पणी के लिए आलोचना की

भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने सुनील गावस्कर के पीछे अपना समर्थन दिया, जिन्हें हाल ही में अनुष्का शर्मा के साथ-साथ उनकी ऑन-एयर टिप्पणियों के लिए कई क्रिकेट प्रशंसकों की आलोचना का सामना करना पड़ा। पूर्व भारतीय कप्तान ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच गुरुवार के मैच के दौरान टिप्पणी की।

इस टिप्पणी के कारण एक ट्विटर ने कई उपयोगकर्ताओं को अपनी टिप्पणी को सेक्सिस्ट बताया और व्यक्तिगत होने के लिए उसे थप्पड़ भी मार दिया। चीजें तब बढ़ गईं जब अनुष्का ने खुद सोशल मीडिया पर लिया और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से टिप्पणियों के साथ अपनी निराशा व्यक्त की।

“अब जो लॉकडाउन था तो अनफोन सरफ अनुष्का के साथ बॉलिंग की प्रैक्टिस की है, हमसे तो कुछ ना कहना है (लॉकडाउन के दौरान, उन्होंने केवल अनुष्का की गेंदबाजी के खिलाफ अभ्यास किया था। इससे बाहर आने के लिए कुछ भी नहीं था।)”

बाद में शुक्रवार को, सुनील गावस्कर ने एक स्पष्टीकरण जारी किया और कहा कि अनुष्का और विराट कोहली पर उनकी टिप्पणियों को संदर्भ से बाहर कर दिया गया। और उन्हें अब अपने साथी कमेंटेटर इरफान पठान से कुछ ज्यादा जरूरी समर्थन मिला है। ऐसे समय में जब पूर्व क्रिकेटर की आलोचना करने वाले संदेशों से सोशल मीडिया भर गया है, इरफान पठान ने ट्विटर पर गावस्कर का समर्थन करते हुए लिखा, ”

इससे पहले दिन में, गावस्कर ने कहा कि उनकी टिप्पणियां सेक्सिस्ट नहीं थीं और वह लॉकडाउन की अवधि के दौरान अपने बिल्डिंग कंपाउंड में क्रिकेट खेलने वाले युगल का जिक्र कर रहे थे।

“जैसा कि आप कमेंट्री से सुनते हैं, आकाश (चोपड़ा) और मैं हिंदी चैनल के लिए कमेंट्री कर रहे थे। और आकाश इस तथ्य के बारे में बात कर रहे थे कि हर किसी के लिए उचित अभ्यास के लिए बहुत कम मौका है। गावस्कर ने इंडिया टुडे को बताया कि वास्तव में अपने पहले मैचों में कुछ खिलाड़ियों की किरकिरी हुई है।

रोहित ने अपने पहले मैच में गेंद को अच्छी तरह से नहीं फेंका, एमएसडी ने गेंद को अच्छी तरह से नहीं मारा, विराट ने भी गेंद को नहीं मारा। अभ्यास की कमी के कारण अधिकांश बल्लेबाज हैं।

Share this story