Samachar Nama
×

सीएसके बनाम डीसी ड्रीम 11 भविष्यवाणी (आईपीएल 2020): 3 खिलाड़ी जिन्हें आप आज के मैच के लिए कप्तान या उप-कप्तान के रूप में चुन सकते हैं

स्टीव स्मिथ के राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन के बाद, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के 13 वें संस्करण के मैच 7 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने उछाल भरी दिल्ली कैपिटल (डीसी) के साथ एमएस धोनी के आदमियों ने RR के खिलाफ गेंद के साथ हॉरर शो किया, जिसमें पीयूष चावला और
सीएसके बनाम डीसी ड्रीम 11 भविष्यवाणी (आईपीएल 2020): 3 खिलाड़ी जिन्हें आप आज के मैच के लिए कप्तान या उप-कप्तान के रूप में चुन सकते हैं

स्टीव स्मिथ के राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन के बाद, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के 13 वें संस्करण के मैच 7 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने उछाल भरी दिल्ली कैपिटल (डीसी) के साथ

एमएस धोनी के आदमियों ने RR के खिलाफ गेंद के साथ हॉरर शो किया, जिसमें पीयूष चावला और लुंगी एनगिडी ने अपने 4 ओवरों में 50 रन दिए। एमएस धोनी के अंतिम ओवर में फाफ डु प्लेसिस के तीन और छक्के के साथ जवाबी हमला करने वाले खिलाड़ी ने सीएसके को आरआर के निशाने पर ले लिया, लेकिन अंत में वे 16 रन बनाकर आउट हो गए।

दूसरी ओर, राजधानियों ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ अपने खेल को सुपर ओवर तक ले जाने के लिए 3 गेंदों पर 1 रन का बचाव किया, जिसमें कैगिसो रबाडा ने अपने विरोधियों का हल्का काम किया। मार्कस स्टोइनिस डीसी के लिए असाधारण प्रदर्शनकर्ता थे, और उनका फॉर्म इस खेल में आने वाली टीम के लिए अच्छा रहा।

हम 3 खिलाड़ियों पर एक नज़र डालते हैं जो CSK बनाम DC IPL 2020 खेल के लिए आपकी ड्रीम 11 टीम के कप्तान या उप-कप्तान हो सकते हैं।

# 3 शेन वॉटसन वॉटसन ने RR के खिलाफ फॉर्म के संकेत दिए

शेन वॉटसन को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2020 सीजन के सलामी बल्लेबाज में ट्रेंट बाउल्ट ने सस्ते में आउट किया, लेकिन आरआर के खिलाफ फॉर्म खोजने के संकेत दिए। ऑस्ट्रेलियाई ने राहुल तेवतिया की एक स्लाइडर को मारने से पहले एक जोरदार प्रहार किया, जिसमें उनकी एक शानदार पारी थी, और वह एक बड़े स्कोर के कारण थे।

CSK बनाम DC IPL 2020 खेल के लिए वाटसन आपकी ड्रीम 11 टीम के कप्तान या उप-कप्तान होने के लिए एक अच्छा उम्मीदवार है।

# 2 ऋषभ पंत ऋषभ पंत डीसी में से एक हैं

एक अन्य खिलाड़ी जिसने अपने पिछले खेल में 30-विषम स्कोर दर्ज किया, ऋषभ पंत निकट भविष्य में एक बड़े स्कोर के कारण भी हैं। CSK के पास ऑफ स्पिनर की कमी है, और पीयूष चावला और रवींद्र जडेजा में उनके ट्विस्ट खराब प्रदर्शन के कारण आ रहे हैं।

सीएसआर के गेंदबाजों के आत्मविश्वास में कमी के बाद, आरआर के खिलाफ अपनी जीत के बाद, पंत अपनी कमियों को भुनाने और दुनिया को यह दिखाने के लिए कि उनके लिए आईपीएल संस्करण का विरोध क्यों किया जा रहा है। सीएसके बनाम डीसी आईपीएल 2020 खेल के लिए विकेटकीपर आपकी ड्रीम 11 टीम के कप्तान या उप-कप्तान होने के लिए एक और अच्छा उम्मीदवार है।

# 1 सैम क्यूरन

सैम क्यूरन ने सीएसके के लिए केवल 2 गेम खेले हैं, लेकिन उन्होंने पहले ही टीम की आईपीएल 2020 टीमशीट पर पहले नाम के रूप में खुद को स्थापित कर लिया है।  अब तक 4 विकेट के साथ पर्पल कैप चार्ट में सबसे ऊपर है, और उसने बल्ले से एक-दूसरे को लुभाने वाले कैमियो भी खेले हैं।

सीएसके बनाम डीसी आईपीएल 2020 खेल के लिए आपकी ड्रीम 11 टीम के कप्तान या उप-कप्तान बनने के लिए  सबसे अच्छा विकल्प है।

Share this story