Samachar Nama
×

सीएसके के रूतुराज गायकवाड़ टेस्ट कोविद -19 के लिए नकारात्मक: रिपोर्ट

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2020 के उद्घाटन मैच में कोविद -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया। गायकवाड़ और तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने चेन्नई से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) आने के बाद कोविद -19 दिनों के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। सौभाग्य से, चहर ने
सीएसके के रूतुराज गायकवाड़ टेस्ट कोविद -19 के लिए नकारात्मक: रिपोर्ट

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2020 के उद्घाटन मैच में कोविद -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया। गायकवाड़ और तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने चेन्नई से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) आने के बाद कोविद -19 दिनों के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

सौभाग्य से, चहर ने दूसरे परिणाम में नकारात्मक परीक्षण किया था लेकिन गायकवाड़ को लगातार दूसरी बार सकारात्मक परीक्षण के बाद चिकित्सा पर्यवेक्षण के तहत रखा गया था। मीडिया रिपोर्टों ने अब दावा किया है कि गायकवाड़ ने कोविद -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है, लेकिन संगरोध में बने रहेंगे और परीक्षण के दूसरे दौर से गुजरेंगे।

गायकवाड़ मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच दिन के उद्घाटन के लिए अनुपलब्ध रहेंगे। उसे अभी भी मेडिकल स्टाफ से क्लीयरेंस मिलना बाकी है।

 

एक शानदार मुंबई इंडियंस आईपीएल 2020 में रक्षा पर अपना खिताब डालेगी। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई फ्रेंचाइजी ने आईपीएल विजय के मामले में हर दूसरी टीम को चार खिताब अपने नाम किए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स उनके पीछे है क्योंकि उन्होंने एमएस धोनी की कप्तानी में तीन बार आईपीएल का खिताब जीता है।

आईपीएल 2020 पूरी तरह से यूएई में खेला जाएगा, जो महामारी की स्थिति के कारण क्रिकेट बोर्ड को भारत से दूर टूर्नामेंट की मेजबानी करने के लिए मजबूर करेगा। दुबई, अबू धाबी और शारजाह टूर्नामेंट के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले तीन स्थान हैं। VIVO के बाहर होने के बाद ड्रीम 11 को टूर्नामेंट के आगामी सत्र के लिए प्रायोजक के रूप में नामित किया गया है।

Share this story