Samachar Nama
×

साड़ी पहनना पसंद है इस अभिनेत्री को, अगली फिल्म हो सकती है डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़

साउथ इंडियन सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को सभी नेशनल क्रश कहते हैं और अपनी स्माइल से सभी को दीवाना बनाने वाली है. अभिनेत्री हर किसी को बेहद पसंद है अपने सिंपल लुक और क्यूट स्माइल की वजह से फेमस हुई इस अभिनेत्री की छोटी-छोटी अदाएं भी लोगों का दिल चुरा लेते हैं. हाल
साड़ी पहनना पसंद है इस अभिनेत्री को, अगली फिल्म हो सकती है डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़

साउथ इंडियन सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को सभी नेशनल क्रश कहते हैं और अपनी स्माइल से सभी को दीवाना बनाने वाली है. अभिनेत्री हर किसी को बेहद पसंद है अपने सिंपल लुक और क्यूट स्माइल की वजह से फेमस हुई इस अभिनेत्री की छोटी-छोटी अदाएं भी लोगों का दिल चुरा लेते हैं. हाल ही में इन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है और इंटरनेट पर भी यह अभिनेत्री काफी ज्यादा वायरल है.

यह अभिनेत्री हमेशा ही सिंपल और कंफर्टेबल ड्रेस पहनना पसंद करती है. इनको साड़ी पहनना काफी ज्यादा पसंद है और इनकी साड़ी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा वायरल होती रहती हैं. रश्मिका मंदाना कई बार साड़ी वाली तस्वीरों से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हुई है.

इनको साड़ियों से इतना ज्यादा प्यार है कि इनके बेडरूम में आपको हर प्रकार की साड़ियां देखने को मिल जाएंगे. हाल ही में इन्होंने बेबी पिंक कलर की एक साड़ी पहनी थी जिसमें बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही थी. रश्मिका मंदाना को क्रीम कलर की साड़ी में काफी ज्यादा अच्छी लगती है और इस तस्वीर में भी फैंस का दिल लूट लिया था.

हाल ही में इन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें इंडो वेस्टर्न लुक में नजर आई थी. और यह तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हुई थी कलरफुल कलर की साड़ियां रश्मिका मंदाना को बहुत ही अच्छी लगती है. आप सभी को बता दें कि अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म पुष्पा जल्द ही आने वाली है. जिसके अंदर इन्होंने नीले कलर की साड़ी की तस्वीरें शेयर करके इस कोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा दिया था. सिंपल साड़ी और ब्लाउज के अंदर इनका जो रूप निकालकर बाहर आता है वह लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब होता है. इनके फिल्म पुष्पा आपको डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते हुए नजर आ सकती है क्योंकि कोरोनावायरस की वजह से लंबे समय तक सिनेमाघर बंद रहने वाले हैं.

Share this story