Samachar Nama
×

सारा तेंदुलकर फ्यूल्स डेटिंग अफवाहों के साथ शुभमन गिल अपनी नवीनतम इंस्टाग्राम स्टोरी के साथ

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर पिछले काफी समय से फैन्स की नज़रों में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी गतिविधियां बहुत से लोगों को विश्वास दिला रही हैं कि भारत के युवा खिलाड़ी और महान सचिन तेंदुलकर की बेटी के बीच कुछ पक रहा है। बहुत पहले नहीं, उन्होंने एक ही कैप्शन के साथ अपने संबंधित
सारा तेंदुलकर फ्यूल्स डेटिंग अफवाहों के साथ शुभमन गिल अपनी नवीनतम इंस्टाग्राम स्टोरी के साथ

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर पिछले काफी समय से फैन्स की नज़रों में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी गतिविधियां बहुत से लोगों को विश्वास दिला रही हैं कि भारत के युवा खिलाड़ी और महान सचिन तेंदुलकर की बेटी के बीच कुछ पक रहा है।

बहुत पहले नहीं, उन्होंने एक ही कैप्शन के साथ अपने संबंधित सोशल मीडिया खातों पर चित्र पोस्ट करके सभी का ध्यान आकर्षित किया था। यह सारा तेंदुलकर थीं जिन्होंने कैप्शन with आई स्पाई ’के साथ अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। और कुछ ही समय बाद, शुबमन गिल ने उसी कैप्शन और इमोजी के साथ खुद की तस्वीर पोस्ट करने के लिए ट्विटर पर लिया।

ईगल-आइडेड प्रशंसकों को यह नोटिस करने की जल्दी थी और जल्द ही डेटिंग अफवाहें शुरू हो गईं। खैर, सारा तेंदुलकर ने अपनी हालिया इंस्टाग्राम कहानी के साथ आग में ईंधन डाला है, जिससे प्रशंसकों का मानना ​​है कि वास्तव में उनके और बल्लेबाज के बीच कुछ गंभीर हो रहा है।

बुधवार को सारा तेंदुलकर ने एक कहानी पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम पर कदम रखा, जबकि मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2020 का पांचवा खेल चल रहा था।

उसने खेल से एक क्लिप रिकॉर्ड की, जिसमें शुभमन गिल को सूर्यकुमार यादव के एक शॉट को रोकने के लिए एक गोता लगाने का प्रयास करते देखा जा सकता है। इसके बाद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे दिल के इमोजीस के साथ पोस्ट किया।

शुबमन गिल ने खराब खेल दिखाया क्योंकि वह 11 गेंदों में सिर्फ सात रन बनाकर आउट हो गए। जहां तक ​​खेल की बात है, तो मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया, उन्होंने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 195 रन बनाए। कप्तान रोहित शर्मा ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए 54 गेंदों में तीन चौकों और छह छक्कों की मदद से 80 रन बनाए।

सूर्यकुमार यादव ने भी 47 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। जवाब में नाइट राइडर्स केवल 149 रन ही बना सके। पैट कमिंस, जिन्होंने सिर्फ तीन ओवरों में 49 रन दिए थे, उन्होंने 33 रन बनाए, जिसमें 33 रन बनाए जिसमें 4 छक्के शामिल थे। ओवर जसप्रीत बुमराह ने किया।

Share this story