Samachar Nama
×

सानू मोहन ने पकड़ा लेकिन कई सवाल अभी भी अनुत्तरित हैं

KOCHI: हालांकि सानू मोहन को एक महीने की लंबी खोज के बाद कर्नाटक से पकड़ा गया है, कई सवाल अनुत्तरित हैं, उनकी 11 वर्षीय बेटी वैगा की मौत से संबंधित मामले के आसपास के रहस्य को जोड़ते हुए जिसका शव मुत्तर नदी से बरामद किया गया था ।चूंकि वैगा को आखिरी बार सानू के साथ
सानू मोहन ने पकड़ा लेकिन कई सवाल अभी भी अनुत्तरित हैं

KOCHI: हालांकि सानू मोहन को एक महीने की लंबी खोज के बाद कर्नाटक से पकड़ा गया है, कई सवाल अनुत्तरित हैं, उनकी 11 वर्षीय बेटी वैगा की मौत से संबंधित मामले के आसपास के रहस्य को जोड़ते हुए जिसका शव मुत्तर नदी से बरामद किया गया था ।चूंकि वैगा को आखिरी बार सानू के साथ देखा गया था, इसलिए संभावना है कि उसने अपनी बेटी को मार डाला और शव को मंजुमेल के पास नदी में फेंक दिया। लेकिन ऐसे क्रूर कृत्य के पीछे मकसद क्या है?अगर पिता और बेटी दोनों सबसे अच्छे दोस्त की तरह रहते हैं, जैसा कि उनके रिश्तेदारों ने दावा किया है, तो क्या सानू ने अपनी बेटी को मारने और गायब होने के लिए मजबूर किया?

सानू के अपार्टमेंट भवन के परिवार के सदस्य और साथी भी वैगा की मौत में कुछ गड़बड़ करते हैं।वे कहते हैं कि सानू अपनी बेटी को पहले मार सकता था अगर वह चाहता था और इस तरह के नाटक का निर्माण करके खुद पर ध्यान आकर्षित करने की आवश्यकता नहीं थी।अगला बड़ा सवाल यह है कि क्या अन्य लोग हत्या में शामिल हैं। अगर हां, तो पुलिस के लिए इस रहस्य से पर्दा उठाना एक बड़ा सिरदर्द बनने जा रहा है।

चूँकि सानू के पास रहस्यमयी वित्तीय सौदे थे, और वह अपने अपार्टमेंट-मेट्स के लिए पैसे देता है, इसलिए पुलिस एक या दो अन्य व्यक्तियों की संलिप्तता की बात नहीं कर रही है।जब से सानू के लापता होने के बाद से, पुलिस और उनके परिवार के कुछ सदस्यों का मानना ​​था कि यह एक सुनियोजित पलायन था। अगर यह सच है, तो वह किससे बच रहा था?

पेशे से इंटीरियर डिजाइनर, सानू ने कर्नाटक के कोल्लूर में एक कमरे का लाभ उठाते हुए अपने मूल आधार कार्ड का इस्तेमाल किया।यदि उसने वास्तव में कुछ योजना बनाई थी, तो उसने होटल में अपना मूल आईडी कार्ड क्या दिया? यह एक और उत्सुक घटना है।

पुलिस को स्पष्ट सबूत मिले हैं कि सानू इन वर्षों में तरल नकदी का संग्रह कर रहा था। लेकिन कोलूर में सानू की उपस्थिति तब सामने आई, जब उन्होंने बिल का भुगतान किए बिना होटल छोड़ दिया। यदि वह तरल नकदी जमा कर रहा था, तो वह पैसा क्यों नहीं दे रहा है?इन सभी रहस्यों को सुलझाया जा सकता है जब पुलिस आने वाले दिनों में उनसे पूछताछ करेगी।

Share this story