Samachar Nama
×

सपनों का भी होता है, मतलब आपने देखें हैं ये सपने

हर व्यक्ति ने कभी न कभी सपने देखे ही होते हैं। लेकिन क्या आप इस बात से वाकिफ हैं कि कुछ अक्षरों का सपनों से खास ताल्लुक होता है। स्वप्न शास्त्र की मानें तो हर अक्षर के साथ जुड़ा होते हैं कुछ संकेत। जो कि आने वाले समय को लेकर या फिर किसी व्यक्त्ति विशेष
सपनों का भी होता है, मतलब आपने देखें हैं ये सपने

हर व्‍यक्ति ने कभी न कभी सपने देखे ही होते हैं। लेकिन क्‍या आप इस बात से वाकिफ हैं कि कुछ अक्षरों का सपनों से खास ताल्‍लुक होता है। स्‍वप्‍न शास्‍त्र की मानें तो हर अक्षर के साथ जुड़ा होते हैं कुछ संकेत। जो कि आने वाले समय को लेकर या फिर किसी व्‍यक्त्ति विशेष से जुड़ी भावनाओं को लेकर पूर्व सूचना देते हैं। इसी तरह अंग्रेजी के अक्षर A का हमारे जीवन में महत्‍वपूर्ण स्‍थान होता है। अगर इस वर्ड से शुरू होने वाले सपने आपको दिखाई दें तो इनका कुछ खास मतलब होता है।

कुछ अगर एब्‍नॉर्मल दिखे तो

अगर आपको सपने में कुछ भी एब्‍नॉर्मल दिखे यानी कि यहां इस शब्‍द की स्‍पेलिंग A से शुरू हो रही है। तो इसका मतलब होता है कि आपके जीवन में अस्थिरता है।

ऐक्‍सीडेंट का दिखना है खतरनाक साइन

अगर किसी व्‍यक्ति को सपने में किसी का भी ऐक्‍सीडेंट दिखाई दे। तो स्‍वप्‍नशास्‍त्र के मुताबिक यह एक खतरनाक सिग्‍नल है। इस शब्‍द की शुरुआत अंग्रेजी के A अक्षर से हो होती है।

अफेयर का मतलब है इमोशनल रिस्‍क

स्‍वप्‍न शास्‍त्र के मुताबिक अगर किसी व्‍यक्ति को सपने में किसी का अफेयर दिखाई दे। या फिर वह अपने ही अफेयर संबंधित कुछ देखे तो इसका मतलब होता है कि वह इमोशनली वीक है।

अगर खुद को अकेला देखें तो

स्‍वप्‍न शास्‍त्र कहता है कि अगर किसी व्‍यक्ति को सपने में खुद को अकेला देखे तो यह भी एक अलग तरह का संकेत होता है। यानी कि अंग्रेजी के A अक्षर से शुरू होने वाला शब्‍द अलोन जिसका अर्थ होता है अकेला। ऐसा कुछ दिखे तो यह व्‍यक्ति के एकाकीपन को दर्शाता है।

Share this story