Samachar Nama
×

संजू सैमसन: मैंने ब्रेक के दौरान अपने रेंज-हिटिंग कौशल पर काम किया

राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन का कहना है कि शॉट्स की एक सरणी रखने के लिए पावर-हिट के साथ जाना जरूरी है, उन्होंने कहा कि उन्होंने कोरोनोवायरस-लागू ब्रेक के दौरान इन पहलुओं पर काम किया। सैमसन द्वारा किए गए काम को तब देखा गया था जब उन्होंने मंगलवार रात चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़
संजू सैमसन: मैंने ब्रेक के दौरान अपने रेंज-हिटिंग कौशल पर काम किया

राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन का कहना है कि शॉट्स की एक सरणी रखने के लिए पावर-हिट के साथ जाना जरूरी है, उन्होंने कहा कि उन्होंने कोरोनोवायरस-लागू ब्रेक के दौरान इन पहलुओं पर काम किया।

सैमसन द्वारा किए गए काम को तब देखा गया था जब उन्होंने मंगलवार रात चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़ दिया था, जिसमें उन्होंने 32 गेंदों में 74 रनों की पारी खेली थी, जिसमें उन्होंने नौ छक्के और एक चौका लगाया था।

वह एक प्रभाव खिलाड़ी है एक ज्ञात तथ्य है, लेकिन उसकी साफ और सुंदर मार ने एक और सभी से प्रशंसा अर्जित की।

सैमसन ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, “मुझे लगता है कि रेंज-हिटिंग इस पीढ़ी में खेल की मांग है।” “मेरे पास इन पांच महीनों में काम करने का समय था, और मुझे लगता है कि मैंने उस क्षमता को बढ़ा दिया है।

“मैं अपनी फिटनेस, आहार और प्रशिक्षण और अपनी ताकत पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं, क्योंकि मेरा खेल पावर-हिटिंग पर बहुत निर्भर करता है।”

सैमसन, जिन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था, ने कहा कि उनकी योजना अपने आर्क में सभी प्रसव कराने और हिट करने की है।

“मेरा गेम प्लान स्टैंड-एंड-डिलिवर है। अगर यह आर्क में है, तो मैं इसके लिए जाता हूं, और गेंद को हिट करने के इरादे को बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है अगर इसे हिट करना है।”

रॉबिन उथप्पा और जोस बटलर भी टीम में शामिल हैं, रॉयल्स विकेटकीपिंग विभाग में पसंद के लिए खराब हो गए हैं।

हालांकि, सैमसन, जिन्होंने दो स्टंपिंग और सुपर किंग्स के खिलाफ कई कैच लपके, ने कहा कि वह कप्तान और कोच डेम के लिए किसी भी भूमिका को निभाने में खुश हैं।

“हर कोई विकेट रखना पसंद करता है और कोई भी व्यक्ति दौड़ना पसंद नहीं करता है, लेकिन यह कोच के ऊपर है। हम प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए खुश हैं और हम ऐसा करना जारी रखने की उम्मीद करते हैं।”

Share this story