Samachar Nama
×

शुरुआती कारोबार में रुपया 3 पैसे बढ़कर 73.08 पर पहुंच गया डालर के मुकाबले

इस बीच, डॉलर इंडेक्स, जो छह मुद्राओं की एक टोकरी के खिलाफ ग्रीनबैक की ताकत का अनुमान लगाता है, 0.14 प्रतिशत गिरकर 89.40 पर पहुंच गया। अभिषेक सेनका, संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, आइएफए ने कहा, “डेमोक्रेट उम्मीदवारों ने जॉर्जिया सीनेट अपवाहों में जीत हासिल की है। डेमोक्रेट्स का अब प्रभावी रूप से सीनेट पर
शुरुआती कारोबार में रुपया  3 पैसे बढ़कर 73.08 पर पहुंच गया डालर के मुकाबले

इस बीच, डॉलर इंडेक्स, जो छह मुद्राओं की एक टोकरी के खिलाफ ग्रीनबैक की ताकत का अनुमान लगाता है, 0.14 प्रतिशत गिरकर 89.40 पर पहुंच गया। अभिषेक सेनका, संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, आइएफए ने कहा, “डेमोक्रेट उम्मीदवारों ने जॉर्जिया सीनेट अपवाहों में जीत हासिल की है। डेमोक्रेट्स का अब प्रभावी रूप से सीनेट पर भी नियंत्रण है। राष्ट्रपति, सीनेट, हाउस सभी डेमोक्रेट हैं। ग्लोबल।

सकारात्मक घरेलू इक्विटी और कमजोर अमेरिकी मुद्रा पर नज़र रखने से गुरुवार को अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 3 पैसे बढ़कर 73.08 डॉलर पर खुला। इंटरबैंक फॉरेक्स मार्केट में, घरेलू इकाई अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 73.10 पर खुला और ग्रीनबैक के मुकाबले 73.08 के उच्च स्तर पर बंद हुआ, जो पिछले बंद के मुकाबले सिर्फ 3 पैसे की वृद्धि दर्ज करता है।बुधवार को अमेरिकी मुद्रा के मुकाबले रुपया 73.11 पर बंद हुआ था। रिलायंस सिक्योरिटीज ने एक शोध नोट में कहा, “आज सुबह ज्यादातर एशियाई मुद्राएं ग्रीनबैक के मुकाबले कमजोर थीं और भावुक हो सकती हैं।”

इस बीच, डॉलर इंडेक्स, जो छह मुद्राओं की एक टोकरी के खिलाफ ग्रीनबैक की ताकत का अनुमान लगाता है, 0.14 प्रतिशत गिरकर 89.40 पर पहुंच गया। अभिषेक सेनका, संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, आइएफए ने कहा, “डेमोक्रेट उम्मीदवारों ने जॉर्जिया सीनेट अपवाहों में जीत हासिल की है। डेमोक्रेट्स का अब प्रभावी रूप से सीनेट पर भी नियंत्रण है। राष्ट्रपति, सीनेट, हाउस सभी डेमोक्रेट हैं। ग्लोबल।घरेलू इक्विटी बाजार के मोर्चे पर, 30-शेयर बीएसई बेंचमार्क सेंसेक्स 160.16 अंक बढ़कर 48,334.22 पर कारोबार कर रहा था, और व्यापक एनएसई निफ्टी 52.60 अंक बढ़कर 14,198.85 पर था। अनंतिम विनिमय आंकड़ों के अनुसार, विदेशी संस्थागत निवेशक बुधवार को शुद्ध बाजार में 483.64 करोड़ रुपये के शेयर उतार चुके थे।

Share this story