Samachar Nama
×

शादी में जा रहे हैं, क्या आपको पता है कि कौन से रंग के कपड़े ठीक हैं?

शादी की सीटी बज रही है। आपको भी कई निमंत्रण मिले होंगे। शादी के बाद घर जाने का मतलब है फैशन करने का अवसर। स्टाइल स्टेटमेंट आपका अपना है। इस तरह आपको अलग से पहचाना जा सकता है। लेकिन मैं मौजूदा फैशन के हिसाब से कपड़े पहनना चाहता हूं। तो शादी के निमंत्रण आपको वह
शादी में जा रहे हैं, क्या आपको पता है कि कौन से रंग के कपड़े ठीक हैं?

शादी की सीटी बज रही है। आपको भी कई निमंत्रण मिले होंगे। शादी के बाद घर जाने का मतलब है फैशन करने का अवसर। स्टाइल स्टेटमेंट आपका अपना है। इस तरह आपको अलग से पहचाना जा सकता है। लेकिन मैं मौजूदा फैशन के हिसाब से कपड़े पहनना चाहता हूं। तो शादी के निमंत्रण आपको वह अवसर दे सकते हैं।शादी में जा रहे हैं, क्या आपको पता है कि कौन से रंग के कपड़े ठीक हैं?

शादी से पहले घर जाने के लिए तैयार होने पर अलमारी के सामने खड़ा होना, आपको कभी-कभी भ्रमित होना चाहिए। आपको यह सोचना होगा कि किस कपड़े को पहनना है, खासकर किस रंग को खुद को सजाना है। हमने आपके लिए एक सुझाव सूची बनाने का प्रयास किया। जानें कि कौन से रंग अभी फैशन में हैं। फिर अपनी शादी की पोशाक चुनें।

1) पेस्टल शेड्स अब फैशन में हैं। आप पेस्टल शेड्स के साथ शादी में स्टाइल स्टेटमेंट भी बना सकती हैं। पेस्टल शेड जैसे खादी, टैसर या सिल्क जैसे शुद्ध कपड़े अच्छे हैं।शादी में जा रहे हैं, क्या आपको पता है कि कौन से रंग के कपड़े ठीक हैं?

2) लाल और काले शाम के अवसरों के लिए उपयुक्त हैं। इस रंग को सोने, चांदी या तांबे के फीते से उकेरा जा सकता है। ये दो रंग व्यक्तित्व को बोल्ड बनाएंगे।

3) आप शादी जैसे भव्य अवसर पर सफेद और ऑफ-व्हाइट जैसे रंगों को छोड़ सकते हैं। अगर आपको लाइट आउटफिट पसंद हैं, तो बेबी पिंक, लेमन येलो, मिंट ग्रीन, लैवेंडर जैसे रंग चुनें।शादी में जा रहे हैं, क्या आपको पता है कि कौन से रंग के कपड़े ठीक हैं?

4) यदि आपको गहरे रंग पसंद हैं, तो आपके पास बहुत सारे विकल्प हैं। परिचित रंगों के बाहर, कॉफ़ी ब्राउन, चारकोल ग्रे, मिडनाइट ब्लू जैसे अंग्रेजी रंगों को पहना जाना चाहिए। सभी से अलग होने में सक्षम हो।

5) बोल्ड संयोजन अब फैशन में हैं। फ्लेमिया पिंक के साथ फ्लेम ऑरेंज, ग्रीन के साथ ब्लू, मरून के साथ पिंक, ब्लू और येलो जैसे कॉम्बिनेशन शादी के होम फंक्शन पर अच्छे लगेंगे।
शादी में जा रहे हैं, क्या आपको पता है कि कौन से रंग के कपड़े ठीक हैं? शादी में जा रहे हैं, क्या आपको पता है कि कौन से रंग के कपड़े ठीक हैं?

Share this story