Samachar Nama
×

वैगा की मौत: पुलिस ने कोल्लूर के होटल से सीसीटीवी फुटेज इकट्ठा किए

KOCHI: कोच्चि शहर की पुलिस ने कर्नाटक के कोल्लुर मूकाम्बिका मंदिर के पास एक होटल में सानू मोहन को दबोचने के एक दिन बाद जांच टीम ने उनकी उपस्थिति को सत्यापित करने के लिए सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए। पुलिस को शुक्रवार रात जो जानकारी मिली, उसने 40 वर्षीय नब सानू की तलाश तेज कर दी
वैगा की मौत: पुलिस ने कोल्लूर के होटल से सीसीटीवी फुटेज इकट्ठा किए

KOCHI: कोच्चि शहर की पुलिस ने कर्नाटक के कोल्लुर मूकाम्बिका मंदिर के पास एक होटल में सानू मोहन को दबोचने के एक दिन बाद जांच टीम ने उनकी उपस्थिति को सत्यापित करने के लिए सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए। पुलिस को शुक्रवार रात जो जानकारी मिली, उसने 40 वर्षीय नब सानू की तलाश तेज कर दी है, जो पिछले महीने अपनी 11 वर्षीय बेटी वैगा की मौत के घंटों बाद लापता हो गया था।

सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने होटल के कर्मचारियों के बाद सानू के स्थान की पहचान की जहां सानू 10 से 16 अप्रैल तक रुका था, उसने पुलिस को सूचित किया कि उसने बिल का भुगतान किए बिना होटल छोड़ दिया। 16 अप्रैल को, सानू ने होटल के कर्मचारियों को मंगलुरु हवाई अड्डे की यात्रा के लिए कैब बुक करने के लिए कहा था। उन्होंने होटल के कर्मचारियों को यह भी बताया कि होटल के बिल का भुगतान कार्ड के माध्यम से किया जाएगा।

“सानू, जो लगभग 10 बजे बाहर गया, होटल में नहीं लौटा। होटल के कर्मचारियों द्वारा उसे ट्रेस करने के प्रयासों को विफल कर दिया गया। एड्रेस प्रूफ का उपयोग करते हुए, होटल के एक कर्मचारी ने केरल में अपने एक दोस्त को फोन किया।

उससे, कर्मचारियों को उसके लापता होने के बारे में पता चला। इससे उन्हें व्यक्ति की पहचान करने में मदद मिली और उन्होंने बाद में कोच्चि शहर पुलिस को सूचित किया, ”सिटी पुलिस कमिश्नर सी नागराजू ने कहा। “इसका मतलब है कि सानू जीवित है और उसे डुप्लिकेट आईडी कार्ड बनाने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला है। यहां तक ​​कि सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर सानू का चेहरा नजर आ रहा है। इसके अलावा, उन्होंने पुलिस की हरकत पर नजर रखने के लिए उत्सुकता से सभी समाचार पत्रों की खोज की। हत्या के पीछे का रहस्य और उसका मकसद उसकी गिरफ्तारी के बाद ही सामने आएगा।

इस बीच, पुलिस ने कहा कि हो सकता है कि सानू ने कोयम्बटूर में अपनी कार को फेंक दिया हो और कोल्लूर पहुंचने के लिए सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल किया हो। “हमने कोल्लूर में एक टीम तैनात की है। वह क्षेत्र से बहुत दूर नहीं जा सकता। चूंकि लुकआउट नोटिस पहले से ही है, इसलिए उसके लिए हवाई परिवहन का उपयोग करना मुश्किल होगा। हमें भरोसा है और हम जल्द से जल्द उसे गिरफ्तार कर पाएंगे।

Share this story