Samachar Nama
×

वेब सीरीज के लिए अजय देवगन ने छोड़ी यशराज फिल्म्स की फ़िल्में, पहले भी कर चुके है ऐसा

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अजय देवगन इन दिनों कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं. जल्दी ही इनकी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने की खबरे भी वायरल हो रही है. इसके अलावा इन्होंने वेब सीरीज में डेब्यू करने के लिए अपनी दो फिल्मों को भी ना कर दिया है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है
वेब सीरीज के लिए अजय देवगन ने छोड़ी यशराज फिल्म्स की फ़िल्में, पहले भी कर चुके है ऐसा

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अजय देवगन इन दिनों कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं. जल्दी ही इनकी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने की खबरे भी वायरल हो रही है. इसके अलावा इन्होंने वेब सीरीज में डेब्यू करने के लिए अपनी दो फिल्मों को भी ना कर दिया है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अजय देवगन ने किसी फिल्म के लिए ना कहा है. करियर की शुरुआत से ही इनको कई बड़ी फिल्मों के ऑफर हुए थे लेकिन इन्होंने बिजी चलने की वजह से और डेट्स ना मिलने की वजह से उनके लिए इंकार कर दिया था.

वेब सीरीज के लिए अजय देवगन ने छोड़ी यशराज फिल्म्स की फ़िल्में, पहले भी कर चुके है ऐसाबात करे अजय देवगन के शुरुआती करियर की तो इनको शुरुआत में फूल और कांटे और हाल ही में आई तानाजी, गोलमाल सीरीज, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी कई फिल्मों में अभिनय करते हुए नजर आ चुके हैं . लेकिन आज हम बात करने वाले हैं उनके बारे में अजय देवगन को हुई थी लेकिन बिजी होने की वजह से नहीं कर पाए थे.

शाहरुख खान की फिल्म डर आप सभी को याद होगी जिसमें शाहरुख खान का किरदार हम सभी को बेहद पसंद आया था. यह किरदार पहले अजय देवगन को ऑफर किया गया था लेकिन बिजी होने की वजह से अजय देवगन यह फिल्म नहीं कर पाए थे.

Blockbuster Movies Rejected By Ajay Devgnकरण अर्जुन बॉलीवुड की एवरग्रीन फिल्मों में से एक मानी जाती है जिसका हर गाना और डायलॉग आज ही लोगों को अच्छे से हाल है. अर्जुन का रोल पहले अजय देवगन के ऑफर हुआ था लेकिन किरदारों में हुए मतभेद की वजह से यह फिल्म अजय देवगन नहीं कर पाए थे.

शाहरुख खान की सबसे बेस्ट फिल्म मानी जाने वाली कुछ कुछ होता है में राहुल का किरदार अजय देवगन को ऑफर हुआ था. लेकिन बिजी होने की वजह थी कि फिल्म नहीं कर पाई थी और बाद में यह फिल्म शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी.

Blockbuster Movies Rejected By Ajay Devgnहाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म बाजीराव मस्तानी हम सभी को बेहद पसंद आई थी. पहली बाजीराव का किरदार अजय देवगन के पास गया था लेकिन इस फिल्म के लिए टर्म एंड कंडीशन पैसे और डेट को लेकर अजय देवगन का मतभेद हुआ. इसकी वजह से यह फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए. इस फिल्म को बहुत सारे अवार्ड मिले थे.

हाल ही में आई पद्मावत के अंदर अजय देवगन से शूटिंग के लिए 200 दिन मांगे थे लेकिन उस समय अजय देवगन की फिल्म शिवाय की शूटिंग हो रही थी. तो अजय देवगन वह किरदार नहीं कर पाए बाद में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का रोल करके जबरदस्त अवार्ड जीते थे.

Share this story