Samachar Nama
×

विनिमय में एकमात्र डीजल चावलहिनी

सूजन के कारण, देश के बाहर मृतकों के निर्माण के कारण, अंतिम संस्कार के लिए डीजल शावदाहिनी का एक बड़ा उपयोग है। हालांकि, पिछली बार, बादलपुर शहर में, बदलापुर शहर में चांदली श्मशान पिछले महीने आए हैं। इसलिए, अंतिम संस्कार के लिए अधिक समय व्यतीत होता है। संक्रमण का डर है क्योंकि व्यापारियों और प्राकृतिक
विनिमय में एकमात्र डीजल चावलहिनी

सूजन के कारण, देश के बाहर मृतकों के निर्माण के कारण, अंतिम संस्कार के लिए डीजल शावदाहिनी का एक बड़ा उपयोग है। हालांकि, पिछली बार, बादलपुर शहर में, बदलापुर शहर में चांदली श्मशान पिछले महीने आए हैं। इसलिए, अंतिम संस्कार के लिए अधिक समय व्यतीत होता है। संक्रमण का डर है क्योंकि व्यापारियों और प्राकृतिक मौतों के एक स्थान पर अंतिम संस्कार होता है। तो, दूसरी तरफ, परिवार के परिवार को पहले ही पारंपरिक अंतिम संस्कार के लिए
बदलापुर की आबादी तेजी से बढ़ने के कारण अन्य बुनियादी सुविधाओं की नगर पालिका पर विचार कर रही है। हालांकि, नगर निगम शहर में सुविधाओं द्वारा उपेक्षित प्रतीत होता है। बदलापुर में, नगर पालिका ने 22 साल पहले कैटली इलाके के श्मशान में डीजल शवादाहिनी की स्थापना की थी।

इसके अलावा, इस श्मशान, देश, विदेशियों के परिवार, परिवार के सदस्यों ने अंतिम संस्कार को देखने की व्यवस्था की थी। हालांकि, सीसीटीवी की पहल नगर पालिका को सफलतापूर्वक लागू नहीं कर सका। इसके अलावा, बिल्लियों के अलावा, शहर की बढ़ती आबादी के अलावा, नगर पालिका और सार्वजनिक प्रतिनिधियों को शहर में अन्य कब्रिस्तान में डीजल चेयरबलिनी स्थापित करने की आवश्यकता नहीं थी। इसलिए, आज भी, भारत के बाहर बदलापुर पूर्व, पश्चिमी और शहर कब्रिस्तान श्मशान के नागरिक में अंतिम संस्कार के लिए अंतिम संस्कार के लिए आ रहे हैं। इसलिए, कब्रिस्तान और डीजल पर मृतक पर बढ़ रहा है। हालांकि, रखरखाव शवाधनी की टूटी हुई चिमनी की राख में फैल रहा था। इसलिए, स्थानीय लोगों ने कुछ महीने पहले निगम से शिकायत की थी।

दिसंबर के महीने में चिमनी को बंद करने के बाद, निगम ने फरवरी के महीने के दौरान फरवरी में चिमनी की मरम्मत की, यह अंतिम संस्कार के लिए अंतिम संस्कार के लिए शुरू हुआ। लेकिन फिर से एक महीने में, डीजल शोलाही बंद हो गई है। इसने पिछले कुछ दिनों में कर्स और अन्य बीमारियों की संख्या में वृद्धि की है। चार मृतकों पर अंतिम संस्कार के श्मशान के बाद से, श्मशान श्मशान में है और शाकनाहिनी को बंद कर दिया गया है, नागरिकों को अंतिम संस्कार की प्रतीक्षा करनी होगी। साथ ही, कई गरीब परिवार जो पहले से ही दुखी हैं, अंतिम संस्कार के लिए व्यय का बोझ होना है। इसलिए, अगर निगम ने पिछली बार की मरम्मत की थी, अगर नागरिकों को संकट में इस्तेमाल किया गया हो, शिकायतकर्ता तुषर सूट ने कहा। इसलिए, यह हमेशा बिल्ली में शावदाहिनी शुरू करने की मांग कर रहा है।

Share this story