Samachar Nama
×

वालदेवी बांध में डूबे छह लोगों के शवों की तलाश

नाशिक: शहर के पास वालदेवी बांध क्षेत्र में शुक्रवार शाम को फोटो खींचने के दौरान डूबने वाले सभी छह लोगों के शव शनिवार सुबह बरामद किए गए। इसमें पांच युवतियां और एक लड़का शामिल है। यह सभी जन्मदिन मनाने के लिए बांध पर गए थे। सभी मृतक नासिक शहर के निवासी हैं। एक संगठन में
वालदेवी बांध में डूबे छह लोगों के शवों की तलाश

नाशिक: शहर के पास वालदेवी बांध क्षेत्र में शुक्रवार शाम को फोटो खींचने के दौरान डूबने वाले सभी छह लोगों के शव शनिवार सुबह बरामद किए गए। इसमें पांच युवतियां और एक लड़का शामिल है। यह सभी जन्मदिन मनाने के लिए बांध पर गए थे। सभी मृतक नासिक शहर के निवासी हैं।

एक संगठन में काम करने वाले नौ लोग शादी समारोह को पूरा करने के लिए शुक्रवार को अपना जन्मदिन मनाने के लिए रिक्शे में वालदेवी डैम गए थे। कुछ तस्वीरें लेते समय संतुलन बनाते हुए पानी में गिर गए। वे तैर नहीं सकते थे। उन्हें बचाने के लिए अन्य लोग पानी में कूद गए। घटना में पांच लड़कियां और एक किशोर डूब गए। छह लोग डूब गए और उनके तीन साथी हिल गए। भयभीत होकर वे घर से निकल गए। इसमें ऑटोरिक्शा चालक के साथ एक लड़की भी शामिल है। रिश्तेदारों के परिवारों को सूचित करने के बाद, वह उनके साथ बांध पर लौट आया।

घटना की सूचना पुलिस को देर से दी गई। पुलिस नाइक d। जे। फडोल ने पुष्टि की। पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से तलाशी शुरू करने के बाद एक व्यक्ति का शव देर से मिला। अंधेरा होने के बाद शनिवार सुबह फिर से खोज शुरू की गई। शेष पांच के शव बरामद कर लिए गए। आरती उर्फ ​​रानी भालेराव (22, मोरवाड़ी), हिम्मत चौधरी (16, सिंहस्थनगर), नाजिया वज़ीर मनियार (19), ख़ुशी वज़ीर मनियार (10, दोनों पथरडी फाटा), ज्योति गेम (16) और सोनी गेम (12) की मौत हो गई। दुर्घटना में। सिंहस्थनगर) की मृत्यु हो गई। इसकी सूचना वादीवार थाने ने दी।कोरोना की पृष्ठभूमि के खिलाफ शहर सहित जिले में कर्फ्यू लगा दिया गया है। ऐसे में सवाल उठता है कि युवक और युवती वालदेवी बांध पर टहलने कैसे गए। पिंपलाद पुलिस पाटिल सोमनाथ बेजेकर ने बताया कि पिंपलाड, दाहेगांव, राजुराहुला और विल्होली के ग्रामीण बांध पर भीड़ कर रहे लोगों को परेशान कर रहे थे।

Share this story