Samachar Nama
×

वनप्लस टीवी वाई-सीरीज़ फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान डिस्काउंट पर उपलब्ध है

वनप्लस ने घोषणा की है कि वह वनप्लस टीवी वाई सीरीज की अपनी रेंज 12 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट पर लाएगी। टीवी 12 बजे IST पर बिक्री के लिए जाएंगे। कंपनी का दावा है कि यह फ्लिपकार्ट के साथ बिग बिलियन डेज़ सेल से पहले अपनी नई साझेदारी को मजबूत करने में मदद करेगा, जो कि
वनप्लस टीवी वाई-सीरीज़ फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान डिस्काउंट पर उपलब्ध है

वनप्लस ने घोषणा की है कि वह वनप्लस टीवी वाई सीरीज की अपनी रेंज 12 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट पर लाएगी। टीवी 12 बजे IST पर बिक्री के लिए जाएंगे। कंपनी का दावा है कि यह फ्लिपकार्ट के साथ बिग बिलियन डेज़ सेल से पहले अपनी नई साझेदारी को मजबूत करने में मदद करेगा, जो कि 16 अक्टूबर से शुरू हो गयी है।

OnePlus TV Y 43-इंच वैरिएंट को 24,999 रुपये में और 32-इंच वैरिएंट को 14,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अतिरिक्त, कंपनी ने घोषणा की है कि Y सीरीज़ टीवी 16 अक्टूबर से 18 नवंबर के बीच फ्लिपकार्ट पर 1,000 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध कराया जाएगा।

डिस्काउंट ऑफर के अलावा, टीवी कई कार्ड्स पर नो कॉस्ट EMI ऑफर भी लेकर आएगा। बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान टीवी खरीदने वाले SBI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्डधारक भी 10 प्रतिशत की तत्काल छूट पाने के पात्र होंगे। कंपनी का कहना है कि वनप्लस टीवी वाई सीरीज़ 93 प्रतिशत डीसीआई-पी 3 रंग सरगम ​​और गामा इंजन सुविधाओं के साथ आती है। नई श्रृंखला में बेजल-लेस डिज़ाइन, डॉल्बी ऑडियो भी है। वे कंपनी के स्वयं के सामग्री खोज प्लेटफ़ॉर्म के साथ भी आते हैं, जिसे OxygenPlay कहा जाता है, जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न सामग्री भागीदारों से समृद्ध सामग्री के वर्गीकरण का आनंद लेने की अनुमति देता है।

याद करने के लिए, वनप्लस ने इस साल की शुरुआत में वाई सीरीज के दोनों स्मार्ट टीवी लॉन्च किए और उस समय उन्हें एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन पर उपलब्ध कराया गया था। अमेज़न वनप्लस से Y सीरीज़ टीवी की बिक्री जारी रखेगा।

वनप्लस वर्तमान में तीन टीवी श्रृंखलाएं प्रदान करता है: क्यू श्रृंखला, जिसे कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर हाल ही में वाई श्रृंखला और यू श्रृंखला पर बेचना शुरू किया था। कंपनी अभी तक अपनी यू सीरीज़ को फ्लिपकार्ट पर नहीं ला सकी है।

 

 

Share this story