Samachar Nama
×

लॉन्च से पहले POCO M3 की तस्वीर सामने आई, इसका डिज़ाइन अलग है, देखें क्या है खास

POCO ने बताया है कि कंपनी 24 नवंबर को बाज़ार में अपना नया डिवाइस टेक लॉन्च करने जा रही है। पोको अपने नए स्मार्टफोन को ‘M Series’ में पेश करेगी जो POCO M3 नाम से बाज़ार में एंट्री लेगी। पोको एम 3 को 24 नवंबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा, जो बाद में
लॉन्च से पहले POCO M3 की तस्वीर सामने आई, इसका डिज़ाइन अलग है, देखें क्या है खास

POCO ने बताया है कि कंपनी 24 नवंबर को बाज़ार में अपना नया डिवाइस टेक लॉन्च करने जा रही है। पोको अपने नए स्मार्टफोन को ‘M Series’ में पेश करेगी जो POCO M3 नाम से बाज़ार में एंट्री लेगी। पोको एम 3 को 24 नवंबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा, जो बाद में भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। अतीत में, जबकि लीक के माध्यम से पोको एम 3 के विनिर्देशों का पता चला था, अब कंपनी को छेड़े जाने से पहले पोको एम 3 की तस्वीर भी इंटरनेट पर लीक हो गई है।

POCO M3 की तस्वीर के लॉन्च से पहले इस फोन के लुक और डिज़ाइन का खुलासा किया गया है। इन तस्वीरों को टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने शेयर किया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि पोको एम 3 का डिज़ाइन अब तक लॉन्च किए गए सभी पोको स्मार्टफोन से अलग है। यह फोन डुअल-टोन फिनिश रियर पैनल से लैस दिखाया गया है। जिसमें नीचे का हिस्सा पूरी तरह से प्लेन है और ऊपरी हिस्से पर रियर कैमरा सेटअप और POCO ब्रेडिंग एक अलग प्लेट पर दी गई है जो ग्लास जैसी दिखती है।

पहले रियर पैनल की बात करें तो फोटो में ट्रिपल रियर कैमरे से लैस पोको एम 3 को दिखाया गया है। इस सेटअप में, तीन कैमरा सेंसर वर्टीकल रूप से एलईडी लाइट और लैंस डिटेल साइड में लिखे हैं। कैमरा सेट के दाईं ओर कैमरा ब्रांडेड है। POCO M3 स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच है, जहां डिस्प्ले में तीन तरफ से पूरी तरह से बेजल लेस हैं, वहीं नीचे की तरफ हल्का चिन वाला हिस्सा है। फोन के राइट पैनल पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिया गया है। उम्मीद है कि पावर बटन फिंगरप्रिंट सेंसर इंबेडेड होगा। लीक हुई तस्वीर में पोको एम 3 को काले, पीले और नीले रंग में दिखाया गया है।

POCO M3

लीक के अनुसार, पोको एम 3 की विशेषताओं और विशिष्टताओं के बारे में बात करते हुए, पोको एम 3 को 6.53 इंच के फुलएचडी + डॉटड्रॉप डिस्प्ले पर लॉन्च किया जाएगा। पोको एम 3 एक एंड्रॉइड-आधारित फोन होगा और क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर प्रसंस्करण के लिए लीक हो गया है। पोको एम 3 को मिड-बजट में लॉन्च किया जा सकता है, जिसे 15,000 रुपये के करीब देखा जा सकता है।

लीक के अनुसार, पोको एम 3 स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा जिसमें प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। लीक में अन्य दो रियर कैमरा सेंसर और सेल्फी कैमरे का विवरण सामने नहीं आया है। इसी तरह, पावर बैकअप के लिए, POCO M3 में 6,000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 18 डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। लीक के अनुसार, पोको एम 3 को स्टीरियो स्पीकर के साथ देखा जाएगा।

विवरण

POCO M3 को वैश्विक मंच पर कंपनी द्वारा लॉन्च किया जाएगा। फोन लॉन्च के बारे में जानकारी देते हुए, कंपनी ने कहा है कि आगामी 24 नवंबर एक ऑनलाइन कार्यक्रम का आयोजन करेगी और इस कार्यक्रम के मंच से, ब्रांड के आगामी स्मार्टफोन पोको एम 3 टेक को बाजार में पेश किया जाएगा। पोको का यह कार्यक्रम यूरोप से प्रसारित किया जाएगा, जिसे पूरी दुनिया में लाइव देखा जा सकता है। फोन के लॉन्च इवेंट का समय भारतीय समय के अनुसार आधी रात होगा। POCO M3 के इस लॉन्च इवेंट को कंपनी के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है।

Share this story