Samachar Nama
×

लॉन्च से पहले ओप्पो रेनो 5 सीरीज वेबसाइट की सूची में, महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई,जानें

काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने अपनी रेनो 4 सीरीज के स्मार्टफोन की सफलता के बाद, कंपनी अब ओप्पो रेनो 5 सीरीज के स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिन्हें जल्द ही पेश किया जा सकता है। हालाँकि, लॉन्च से पहले इस श्रृंखला के मोबाइलों की कई
लॉन्च से पहले ओप्पो रेनो 5 सीरीज वेबसाइट की सूची में, महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई,जानें

काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने अपनी रेनो 4 सीरीज के स्मार्टफोन की सफलता के बाद, कंपनी अब ओप्पो रेनो 5 सीरीज के स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिन्हें जल्द ही पेश किया जा सकता है। हालाँकि, लॉन्च से पहले इस श्रृंखला के मोबाइलों की कई विशेषताएं सामने आई हैं। इस सीरीज के तहत, ओप्पो रेनो 5, रेनो 5 प्लस और रेनो 5 प्रो प्लस जैसे फोन लॉन्च करने वाला है। इसी समय, अब ओप्पो रेनो 5 श्रृंखला को बेंचमार्किंग लिस्टिंग गीकबेंच पर देखा गया है। इस लिस्टिंग में फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं।

इससे पहले फोन के कलर और वेरिएंट के साथ ही फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के बारे में जानकारी सामने आई थी। वहीं, अब प्रोसेसर, ऑपरेटिंग सिस्टम और रैम के बारे में जानकारी सामने आई है। गीकबेंच डेटाबेस इमेज में स्मार्टफोन की ओप्पो रेनो 5 सीरीज को देखा गया है (मॉडल नंबर OPPO PEGM00 और OPPO PDST00 के साथ)। इनमें से, ओप्पो PEGM00 ने सिंगल कोर में 616 और मल्टी कोर में 1,817 स्कोर किया।

इसके अलावा, गीकबेंच ने खुलासा किया है कि डिवाइस एंड्रॉइड 11 ओएस के साथ आएगा। वहीं, फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर और 8GB रैम होगी। दूसरी ओर, ओप्पो PDST00 ने सिंगल कोर में 725 और मल्टी-कोर में 3,000 अंक बनाए हैं। यह डिवाइस एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर भी काम करेगा। इसके अलावा इस हैंडसेट में मीडियाटेक डायमेंशन 1000+ प्रोसेसर और 8 जीबी रैम होगा।

पहले सामने आई जानकारी के अनुसार, रेनो 5 सीरीज़ के फोन को स्टार्री ड्रीम, मूनलाइट ब्लैक, ऑरोरा ब्लू और स्टार विश रेड और साथ ही लेबैक बैक वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इस श्रृंखला के शुरुआती मॉडल को स्नैपड्रैगन 775G प्रोसेसर और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6060 प्रोसेसर के साथ शीर्ष मॉडल के साथ लॉन्च कर सकती है। साथ ही ये फोन 8 जीबी और 12 जीबी वेरिएंट में लॉन्च हो सकते हैं।

आपको बता दें कि ओप्पो रेनो 4 सीरीज फोन में डुअल फ्रंट कैमरा के साथ-साथ ट्रिपल रियर कैमरा भी है। ओप्पो रेनो 4 सीरीज़ के स्मार्टफोन्स की भारत में बंपर बिक्री हुई है, जिसके बाद कंपनी एक बार फिर इस सीरीज़ का विस्तार करके और अधिक शक्तिशाली फोन लॉन्च करने वाली है।

Share this story