Samachar Nama
×

लिंक्डइन ने नौकरी चाहने वालों के लिए कैरियर एक्सप्लोरर टूल लॉन्च किया

अग्रणी पेशेवर साइट लिंक्डइन ने नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए रास्ता आसान बनाने के लिए एक नई सुविधा कैरियर एक्सप्लोरर शुरू की है। इस टूल से नौकरी ढूंढना आसान हो जाएगा। कैरियर एक्सप्लोरर के अलावा, लिंकेडिन ने एक उच्च प्रोफ़ाइल फोटो फ्रेम भी पेश किया है। इस फ्रेम की मदद से जरूरतमंद
लिंक्डइन ने नौकरी चाहने वालों के लिए कैरियर एक्सप्लोरर टूल लॉन्च किया

अग्रणी पेशेवर साइट लिंक्डइन ने नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए रास्ता आसान बनाने के लिए एक नई सुविधा कैरियर एक्सप्लोरर शुरू की है। इस टूल से नौकरी ढूंढना आसान हो जाएगा। कैरियर एक्सप्लोरर के अलावा, लिंकेडिन ने एक उच्च प्रोफ़ाइल फोटो फ्रेम भी पेश किया है। इस फ्रेम की मदद से जरूरतमंद लोगों को ढूंढना आसान हो जाएगा। कंपनी के अनुसार, पिछले वर्ष की तुलना में नई नौकरियों के लिए प्रतिस्पर्धा में 30 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

कैरियर खोजकर्ता कैसे काम करेगा
अन्वेषण का अर्थ है विस्तार जैसा कि नाम से ही पता चलता है। तो इसका फायदा यह है कि आपके मौजूदा पेशे के अलावा, आप दूसरे पेशे में भी नौकरी पा सकेंगे। इस सुविधा के माध्यम से आपको नई नौकरियों के लिए सुझाव मिलेंगे। साथ ही, वैकल्पिक नौकरियों के बारे में भी जानकारी उपलब्ध होगी। सीधे शब्दों में कहें तो एक्सप्लोरर टूल बताता है कि आप एक खाता प्रबंधक होने के साथ-साथ एक वित्त अधिकारी भी हो सकते हैं।
कंपनी के अनुसार, कोरोना के कारण, यात्रा, खुदरा और कॉर्पोरेट में काम करने वाले लोग अन्य क्षेत्रों में नौकरियों की तलाश कर रहे हैं। लिंक्डइन का कैरियर एक्सप्लोरर टूल वैश्विक उपयोगकर्ताओं के लिए बीटा संस्करण में जारी किया जा रहा है, जो वर्तमान में अंग्रेजी में है। इससे आने वाले समय में कई अपडेट और बदलाव किए जाने की उम्मीद है।

Share this story