Samachar Nama
×

लक्ष्मी बम के बाद अक्षय कुमार की इन फिल्मों पर टिकी हुई है लोगों की नजर, लेकिन पता नहीं कब होंगी रिलीज

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर बेहद पसंद किया जाता है। लेकिन इनकी पिछली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब डिजनी प्लस हॉटस्टार पर यानी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों द्वारा मिला जिला रिस्पांस मिला था इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार की
लक्ष्मी बम के बाद अक्षय कुमार की इन फिल्मों पर टिकी हुई है लोगों की नजर, लेकिन पता नहीं कब होंगी रिलीज

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर बेहद पसंद किया जाता है। लेकिन इनकी पिछली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब डिजनी प्लस हॉटस्टार पर यानी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों द्वारा मिला जिला रिस्पांस मिला था इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार की कई फिल्में बन कर तैयार हैं लेकिन करो ना कॉल की वजह से फिल्म को नहीं रिलीज किया जा रहा है। अब ऐसे में लक्ष्मी की तरह दर्शकों चाह रहे हैं कि इन फिल्मों को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही देखने को मिल जाए। लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की इन फिल्मों की कोई भी खबर सामने नहीं आ रही है तो आइए अक्षय कुमार की उन फिल्मों पर नजर डालते हैं।

लक्ष्मी बम के बाद अक्षय कुमार की इन फिल्मों पर टिकी हुई है लोगों की नजर, लेकिन पता नहीं कब होंगी रिलीजसूर्यवंशी

अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग 2020 में ही कंप्लीट हो चुकी है। फिल्म को 2020 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जाने वाला था। लेकिन लॉकडौन होने की वजह से फिल्म को नही रिलीज़ किया जा सका। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। और इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है। लेकिन मेकर्स का कहना है यह फिल्म बड़े पर्दे के एक्सपीरियंस के लिए बनी है।

Akshay Kumar`s Bell Bottom makes way for Akshay Kumar`s Sooryavanshi?बेल बॉटम

रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है। फिल्म बनकर पूरी तरह तैयार है। बस इस फिल्म को रिलीज होने की देर है। बीच में कुछ खबर सामने आए थी, कि इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन निर्माताओं के तरफ से इस फिल्म से जुड़ी कोई भी अधिकारी की जानकारी सामने नहीं आई इस फिल्म में अक्षय कुमार वाणी कपूर और हुमा कुरैशी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

Share this story