Samachar Nama
×

लंबे समय से थी फिल्मों से दूर, अभी वेब सीरीज हो रही है रिलीज़

समय के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म की पॉपुलरईटीवी बढ़ती जा रही है. बरखा सिंह डिजिटल प्लेटफॉर्म की जानी-मानी अभिनेत्री है जो अभी तक बहुत सारे डिजिटल शो में नजर आ चुकी है और आपने अभी तक इनको कई वेब सीरीज में देखा होगा. अब जल्द ही इनकी नई वेब सीरीज मर्डर मेरी जान रिलीज होने वाली
लंबे समय से थी फिल्मों से दूर, अभी वेब सीरीज हो रही है रिलीज़

समय के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म की पॉपुलरईटीवी बढ़ती जा रही है. बरखा सिंह डिजिटल प्लेटफॉर्म की जानी-मानी अभिनेत्री है जो अभी तक बहुत सारे डिजिटल शो में नजर आ चुकी है और आपने अभी तक इनको कई वेब सीरीज में देखा होगा. अब जल्द ही इनकी नई वेब सीरीज मर्डर मेरी जान रिलीज होने वाली है. जिसको लेकर यह अभिनेत्री काफी चर्चा में है. हाल ही में इन्होंने इसके बारे में बात की.

Murder Meri Jaan (TV Series 2021– ) - IMDbबरखा सिंह ने बताया कि फिल्म मुझसे दोस्ती करोगी के बाद में उन्होंने एक्टिंग से पीछा छोड़ लिया था लेकिन अब यह डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि नब्बे के दशक में यह अभिनेत्री चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुकी है और यशराज की फिल्म मुझसे दोस्ती करोगी मैं यह करीना कपूर के बचपन का रोल करती हुई नजर आती है.

Murder Meri Jaan! - Trailer - Disney+ Hotstarलेकिन अभी बरखा सिंह जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी है और कई वेब सीरीज में एक्टिंग करने के बाद यह सब की फेवरेट बन गई है. कुणाल कोहली के डायरेक्शन में बन रही web-series मर्डर मेरी जान को लेकर उन्होंने कहा कि जब मुझे अपनी हॉबी के अनुसार काम करने को मिलता है तो यह और भी ज्यादा अच्छा हो जाता है. बरखा नहीं इसके बारे में आगे बात करते हुए कहा की एक्टिंग शुरू से ही मेरा शौक था लेकिन मुझसे दोस्ती करोगे के बाद में मेरी हॉबी के अनुसार मेरे को काम नहीं मिला जिसके वजह से मैं इतने समय तक एक्टिंग से दूर रही. अभी यह अभिनेत्री जल्द ही आपको डिजनी प्लस हॉटस्टार की नई वेब सीरीज मर्डर मेरी जान में नजर आएगी जिसमें तनुज विरवानी मुख्य रोल में नजर आ रहे हैं.

Share this story