Samachar Nama
×

रोहित शर्मा के बाद केकेआर के खिलाफ एक स्टाइलिश 54 गेंद 80 के स्कोर के बाद ट्विटर प्रतिक्रिया

Sharma ओह रोहित शर्मा! इसे केवल आप कर सकते हैं! केवल आप ही उन फ्रंटफुट को इतना सहज और सेक्सी बना सकते हैं! ‘कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ’ हिटमैन ‘को उनके अपमानजनक बल्लेबाजी कौशल को देखने वाले सभी के बीच यह सामान्य भावना थी। रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के साथ इस साल के ड्रीम 11
रोहित शर्मा के बाद केकेआर के खिलाफ एक स्टाइलिश 54 गेंद 80 के स्कोर के बाद ट्विटर प्रतिक्रिया

Sharma ओह रोहित शर्मा! इसे केवल आप कर सकते हैं! केवल आप ही उन फ्रंटफुट को इतना सहज और सेक्सी बना सकते हैं! ‘कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ’ हिटमैन ‘को उनके अपमानजनक बल्लेबाजी कौशल को देखने वाले सभी के बीच यह सामान्य भावना थी।

रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के साथ इस साल के ड्रीम 11 आईपीएल में दो दुबले सीजन में आए थे। लेकिन, छह महीने के अंतराल के बावजूद, शर्मा [५४ गेंदों में से month०) को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी और सीएसके के खिलाफ शुरुआती खेल में पहली गेंद से ही वह क्रैकिंग रूप में दिखे।

लेकिन, पिछले मैच के विपरीत जहां उन्होंने पीयूष चावला को अपना विकेट गिफ्ट किया था, रोहित ने बुधवार को एक लंबी दौड़ के लिए निर्धारित किया था, जो कि उन्होंने ठीक किया।

और, कोलकाता नाइट राइडर्स ने खुद पर कोई एहसान नहीं किया क्योंकि वे शर्मा के लिए आधे ट्रैकर्स को जारी रखना चाहते थे।
कुछ भी छोटा, रोहित शर्मा वापस रॉक करेंगे और गैर-कानूनी रूप से उन्हें स्क्वायर-लेग या काउ-कॉर्नर पर धूम्रपान करेंगे। पैट कमिंस ने अधिक से अधिक तेज़ बोर किया क्योंकि वह इसे कम करना चाहता था और गायब करना जारी रखा।

रोहित ने 39 गेंदों में अपना अर्धशतक बनाया और इस प्रक्रिया में उन्होंने डेविड वार्नर को केकेआर के खिलाफ प्रमुख रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में छलांग लगा दी। शर्मा ने कुलदीप यादव के दो बैक-टू-बैक छक्कों के साथ अपना अर्धशतक मनाया, इस प्रकार वह आईपीएल के इतिहास में केवल 4 बल्लेबाज और 200 छक्के लगाने वाले दूसरे भारतीय बन गए।

अंत में “हिटमैन” ने अंत में पैट कमिंस को एक गलती से समाप्त कर दिया, लेकिन इससे पहले कि वह अपनी कलात्मकता के साथ एक और सभी को मंत्रमुग्ध नहीं करता।

Share this story