Samachar Nama
×

रोहित ने आईपीएल 2020 में डी कॉक के साथ ओपनिंग की

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने पुष्टि की कि वह आईपीएल 2020 के दौरान बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे। एक ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में, जिसमें कप्तान और कोच महेला जयवर्धने ने भाग लिया, रोहित ने कहा कि हालांकि टीम “सभी विकल्प” खोल रही है, जब यह उनकी बल्लेबाजी के लिए, वह सलामी बल्लेबाज के रूप
रोहित ने आईपीएल 2020 में डी कॉक के साथ ओपनिंग की

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने पुष्टि की कि वह आईपीएल 2020 के दौरान बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे। एक ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में, जिसमें कप्तान और कोच महेला जयवर्धने ने भाग लिया, रोहित ने कहा कि हालांकि टीम “सभी विकल्प” खोल रही है, जब यह उनकी बल्लेबाजी के लिए, वह सलामी बल्लेबाज के रूप में टूर्नामेंट के 13 वें संस्करण की शुरुआत करेंगे।

उन्होंने कहा, “मैंने पिछले साल पूरे टूर्नामेंट के लिए ओपनिंग की और ऐसा करना जारी रखूंगा। एक टीम के रूप में, हम सभी विकल्प खुले रखते हैं। मुझे खुशी है कि टीम क्या चाहती है। मैं ऑर्डर के शीर्ष पर बल्लेबाजी का आनंद लेता हूं और मैं रोहित ने गुरुवार को कहा, “जब मैं भारत के लिए खेलता हूं, तब भी मैं प्रबंधन के लिए संदेश देता हूं कि किसी भी दरवाजे को बंद न करें और सभी विकल्प खुले रखें, इसलिए मैं यहां भी ऐसा ही करूंगा।” ), चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल के शुरुआती खेल से दो दिन पहले।

क्विंटन डी कॉक के साथ रोहित को इस क्रम में शीर्ष पर पहुंचाने के लिए क्रिस लिन को मैदान पर इंतजार करना होगा। लिन, जिन्हें INR के आधार मूल्य के लिए रोपित किया गया था। दो करोड़, वास्तव में हाल ही में संपन्न कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान धीमी पिचों पर नहीं चल रहे थे। उन्होंने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के लिए खेलते हुए 138 रन बनाए, जिसमें 34.2 की औसत के साथ 17.25 की औसत से रन बनाए।

लिन टीम के लिए एक बेहतरीन जोड़ी हैं, लेकिन रोहित और क्विंटन के संयोजन ने पिछले सीजन में हमारे लिए शानदार काम किया। वे एक-दूसरे के पूरक हैं, वे लगातार हैं और दोनों अनुभवी हैं। वे अच्छे नेता भी हैं। , इसलिए आप कुछ ऐसा क्यों ठीक करना चाहते हैं जो टूटे नहीं? हम जयवर्धने ने कहा कि हम इसके साथ चलते रहेंगे।

“एक विकल्प के रूप में लिन हमें टीम में लचीलापन देता है और यही हमने हमेशा किया है। हम कोशिश करते हैं और टीम में अधिक मूल्य जोड़ते हैं, अधिक विकल्प देते हैं ताकि टूर्नामेंट और बड़े मैचों की बात आने पर हम अप्रत्याशित हो सकें। क्विंटन। एक संयोजन के रूप में रोहित शानदार रहे हैं। ”

इस बीच, मुंबई इंडियंस को लसिथ मलिंगा की सेवाएं याद आएंगी जिन्होंने निजी कारणों के चलते टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। यह उल्लेख करते हुए कि मलिंगा के जूते भरने के लिए बड़े हैं, रोहित ने कहा कि एमआई नाथन कूल्टर-नाइल और जेम्स पैटिनसन की पसंद के साथ उनकी अनुपस्थिति के लिए प्रयास करेगा।

“किसी के लिए, उसके जूते भरना मुश्किल है। उसने एमआई और श्रीलंका के लिए जो किया है वह उल्लेखनीय है। वह एमआई के लिए मैच विजेता रहा है। जब भी हम मुसीबत में थे, मलिंगा ने हमें बाहर कर दिया। उनका अनुभव याद किया जाएगा और एमआई के लिए उन्होंने जो किया वह अविश्वसनीय है। नाथन कूल्टर-नाइल, जेम्स पैटिंसन और धवल कुलकर्णी कुछ ऐसे नाम हैं, जो उनके प्रतिस्थापन हो सकते हैं। एमआई के लिए उन्होंने जो किया उसकी तुलना नहीं की जा सकती है और उन्हें प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है, ”रोहित ने कहा।

रोहित ने जैव-बुलबुले में टूर्नामेंट खेलने की चुनौतियों के बारे में भी बात की और टीम को मानसिक रूप से तरोताजा रखने के लिए टीम प्रबंधन की प्रशंसा की। “यह एक अलग आईपीएल होने जा रहा है। हम मानसिक रूप से इसके लिए तैयार थे। यहां तक ​​कि हमारे यहां आने से पहले, हमने जैव-बुलबुला दिशानिर्देशों के बारे में लड़कों के साथ चर्चा की। हम बीसीसीआई द्वारा निर्धारित सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। मानसिक रूप से यह कठिन है। क्रेडिट टू मुंबई भारतीयों के प्रबंधन ने हमारे लिए अच्छा काम किया है। मानसिक रूप से हम नए हैं और सुविधाओं के साथ हमारे होटलों में नहीं जाते हैं। शानदार काम करने के लिए टीम प्रबंधन को सलाम। ”

यूएई में खेलने के बारे में, रोहित ने कहा: “हमारे लिए चुनौती इन परिस्थितियों के अनुकूल होना होगा। हमारे समूह के बहुत से क्रिकेटर यहां नहीं खेले हैं। यहां जिन लोगों को अपने अनुभव साझा करने की आवश्यकता है, वे खिलाड़ियों के साथ हैं। अब तक खेला है। मानसिक रूप से, यह वहां जाने और पिच को समझने के बारे में है। हमने यहां कुछ अभ्यास मैच खेले हैं और हम जानते हैं कि वहां क्या उम्मीद है। पिचों को पढ़ना बहुत महत्वपूर्ण होगा। “

Share this story