Samachar Nama
×

रोहतास: कोरोना मरीजों को ढोने में एंबुलेंस की घोर कमी, टेंपो बना सहारा

रोहतास। कोरोना महामारी ने जहां अपनों को भी दूर कर दिया है वहीं संक्रमित मरीजों को अस्पताल ले जाने के लिए भी एंबुलेंस कम पड़ गए हैं। ऐसे में उन्हें टेंपो चालक सहारा बने हुए हैं।सरकारी स्तर पर 23 एंबुलेंसों में से महज तीन एंबुलेंसों को ही कोरोना मरीजों के लिए लगाया गया है। जो
रोहतास: कोरोना मरीजों को ढोने में एंबुलेंस की घोर कमी, टेंपो बना सहारा

रोहतास। कोरोना महामारी ने जहां अपनों को भी दूर कर दिया है वहीं संक्रमित मरीजों को अस्पताल ले जाने के लिए भी एंबुलेंस कम पड़ गए हैं। ऐसे में उन्हें टेंपो चालक सहारा बने हुए हैं।सरकारी स्तर पर 23 एंबुलेंसों में से महज तीन एंबुलेंसों को ही कोरोना मरीजों के लिए लगाया गया है। जो जिले के लगभग 23 सौ कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए नाकाफी है। मरीजों को लाने से ले शव को श्मशान घाट तक पहुंचाने में इन टेंपों चालक सहारा बने हुए हैं।

मरीजों को घर से अस्पताल और एक अस्पताल से दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट कराने के लिए मरीजों के तीमारदार प्राइवेट एंबुलेंस के लिए भी मुंहमांगे दाम देने को तैयार हैं, लेकिन उन्हें प्राइवेट एंबुलेंस भी समय पर नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में मरीज अपनों की जान बचाने के लिए खुद की परवाह किए बिना उन्हें अपने निजी वाहनों या ऑटो से ही लेकर अस्पताल पहुंच रहे हैं।

Share this story