Samachar Nama
×

रेवाड़ी : देश में कई जगह पेट्रोल-डीजल की कीमतें 100 रुपए पार, ये केंद्र सरकार की गलत नीतियों का परिणाम

देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव ने कांग्रेसी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ धारूहेड़ा चुंगी स्थित पेट्रोल पम्प के निकट सांकेतिक प्रदर्शन किया।। पेट्रोल व डीजल डलवाने आ रहे लोगों को महंगाई का दुख साझा करने के लिए फूल भेंट किए। कोविड-19 की दूसरी लहर
रेवाड़ी : देश में कई जगह पेट्रोल-डीजल की कीमतें 100 रुपए पार, ये केंद्र सरकार की गलत नीतियों का परिणाम

देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव ने कांग्रेसी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ धारूहेड़ा चुंगी स्थित पेट्रोल पम्प के निकट सांकेतिक प्रदर्शन किया।।
पेट्रोल व डीजल डलवाने आ रहे लोगों को महंगाई का दुख साझा करने के लिए फूल भेंट किए। कोविड-19 की दूसरी लहर की मार से जूझ रहे देश के कई हिस्सों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के पार हो गई है, जिससे सभी घरेलू और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है।चिरंजीव राव ने सीधे आरोप लगाए कि केंद्र की भाजपा सरकार के जनविरोधी निर्णयों के चलते इस महामारी के बीच भी पूरे देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। पिछले 13 महीनों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में क्रमश: 25.72 रुपए और 23.93 रुपए प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गईं है। इस साल के पिछले पांच महीनों में कुल 43 बार पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि दर्ज की गई है।

विधायक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार गरीबी नहीं गरीबों को खत्म करना चाहती है। ऐसा ही चलता रहा तो आने वाले चुनाव में जनता भाजपा के नेताओं को गांव व शहरों में घुसने तक नही देगी। पूर्व मंत्री एमएल रंगा ने कहा कि पार्टी सुप्रीमों ने आज देशव्यापी सांकेतिक विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया। इन विरोध प्रदर्शनों के माध्यम से भाजपा सरकार से पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में की गई बेतहाशा वृद्धि को तत्काल वापस लेने की मांग की गई है।
इधर, डॉ. रंगा के नेतृत्व में बावल में भी धरना प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर जिला को-ऑडिनेटर नरेश शर्मा, पार्षद दलीप माटा, पार्षद सुरेश शर्मा, पार्षद प्रवीण चौधरी, पार्षद नरेश हजारीवास, मोनू राव, महिला ग्रामीण जिलाध्यक्ष अमृतकला टिकाणिया, शहरी अध्यक्ष सरोज भारद्वाज, यूथ कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष भरत सिंह तोंगड, यूथ कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष अजीत तोंगड, पूर्व पार्षद धनीराम, दौलतराम प्रजापत, बिल्लू सरपंच मीरपुर, यशबीर नंबरदार, सतीश बुडानी, पूर्व चेयरमैन रामअवतार, दयाकिशन खोला, विपिन धारूहेडा, गजराज चेयरमैन, ब्लाक समिति मेंबर नरेश शर्मा, डा. रामफल, मौजूद रहे।

Share this story