Samachar Nama
×

रेवाड़ी : लॉकडाउन:नियमों की अवहेलना पर 32 दुकानदारों के चालान किए

रेवाड़ी शहर में 22 दुकानदारों व धारूहेड़ा में 2 दुकानदारों के चालान किए। कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद रेवाड़ी मनोज यादव ने अपनी टीम के साथ निरीक्षण के दौरान समय से पहले दुकान खोलने व खुली दुकानों के 14 चालान कर 6400 रुपए का जुर्माना किया।नगर परिषद रेवाड़ी व नगर पालिका धारूहेड़ा की टीम ने सरकार
रेवाड़ी : लॉकडाउन:नियमों की अवहेलना पर 32 दुकानदारों के चालान किए

रेवाड़ी शहर में 22 दुकानदारों व धारूहेड़ा में 2 दुकानदारों के चालान किए। कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद रेवाड़ी मनोज यादव ने अपनी टीम के साथ निरीक्षण के दौरान समय से पहले दुकान खोलने व खुली दुकानों के 14 चालान कर 6400 रुपए का जुर्माना किया।नगर परिषद रेवाड़ी व नगर पालिका धारूहेड़ा की टीम ने सरकार द्वारा कोविड-19 को लेकर जारी की गई गाइडलाइन की पालना न करने पर दुकानदारों के चालान किए।

धारूहेड़ा नगरपालिका सचिव अनिल कुमार द्वारा शनि मंदिर के सामने मिष्ठान भंडार की खुली 2 दुकानों के एक-एक हजार रुपए के चालान किए गये हैं। वहीं सचिव एवं कार्यकारी अधिकारी मार्किट कमेटी रेवाड़ी की टीम द्वारा भाड़ावास रोड, पुरानी सब्जी मंडी से झज्जर चौक पर फ्रूट व सब्जी विक्रेता की रेट लिस्ट चेक की गई, जिसमें निर्धारित रेट से अधिक रेट से अधिक कीमत का सामान बेचने पर 8 दुकानदारों के 8 हजार रुपए के चालान किए गए।

Share this story