Samachar Nama
×

रेवाड़ी : पुलिस की कार्रवाई:ग्लास कंपनी में चोरी करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, साथी की तलाश जारी

गिरफ्तार किया गया आरोपी बावल के वार्ड नंबर-6 निवासी युद्धवीर उर्फ राजेंद्र सिंह उर्फ भोजा है। पुलिस ने उसके दूसरे साथी की भी पहचान कर ली है जिसकी भी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।बावल औद्योगिक क्षेत्र में दिल्ली-जयपुर राजमार्ग स्थित ग्लास निर्माता कंपनी के स्टोर रूम में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम
रेवाड़ी : पुलिस की कार्रवाई:ग्लास कंपनी में चोरी करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, साथी की तलाश जारी

गिरफ्तार किया गया आरोपी बावल के वार्ड नंबर-6 निवासी युद्धवीर उर्फ राजेंद्र सिंह उर्फ भोजा है। पुलिस ने उसके दूसरे साथी की भी पहचान कर ली है जिसकी भी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।बावल औद्योगिक क्षेत्र में दिल्ली-जयपुर राजमार्ग स्थित ग्लास निर्माता कंपनी के स्टोर रूम में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने के आरोपी को कसौला पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 16 मई की सुबह करीब 3 बजे कंपनी के सुरक्षा गार्ड ने देखा कि कुछ अनजान लोग कंपनी में घुसे हुए हैं और सामान चोरी करके ले जा रहे हैं। इसके बाद ड्यूटी पर तैनात गार्ड राकेश कुमार उनको पकड़ने का प्रयास किया तो एक आरोपी उसी समय बाइक लेकर फरार हो गया जबकि दूसरा आरोपी खंडहर भवन की झाड़ियों में छिप गया।

इस पर गार्ड ने अन्य अपने सहकर्मियों को इसकी सूचना देकर उनकी तलाश शुरू करते हुए आरोपी युद्धवीर सिंह को पकड़ लिया। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत कंपनी के एचआर को दी। तत्पश्चात कंपनी अधिकारियों ने डीजी मेंटेनेंस स्टोर को देखा तो उसमें 4 बंडल वायर, 5 मोटर, वेल्डिंग रॉड सहित अन्य सामान गायब पाया।

Share this story