Samachar Nama
×

रेवाड़ी : पुलिस की कार्रवाई:हत्या के प्रयास मामले में नामजद 2 महिलाओं सहित सात गिरफ्तार

गिरफ्तार किए आरोपियों की पहचान जैन सभा निवासी कौशल, बाबूलाल, आशीष, जोगेंद्र, पवित्रा, सुनीता और शहर के गोल चक्कर निवासी वेदप्रकाश उर्फ चहूं के रूप में हुई है।सदर थाना पुलिस ने एक युवक का रास्ता रोककर उसके साथ लाठी-डंडों और चाकू से हमला करने के आरोप में दर्ज किए गए हत्या के प्रयास मामला में
रेवाड़ी : पुलिस की कार्रवाई:हत्या के प्रयास मामले में नामजद 2 महिलाओं सहित सात गिरफ्तार

गिरफ्तार किए आरोपियों की पहचान जैन सभा निवासी कौशल, बाबूलाल, आशीष, जोगेंद्र, पवित्रा, सुनीता और शहर के गोल चक्कर निवासी वेदप्रकाश उर्फ चहूं के रूप में हुई है।सदर थाना पुलिस ने एक युवक का रास्ता रोककर उसके साथ लाठी-डंडों और चाकू से हमला करने के आरोप में दर्ज किए गए हत्या के प्रयास मामला में दो महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 7 जून की रात को जैन सभा निवासी योगेश कुमार अपने दोस्त सचिन कुमार निवासी गुढा नी को बाइक पर बैठाकर छोडने जा रहा था। जब वह अजंता बेकरी के समीप पहुंचा तो आरोप है वहां पर पहले से ही मौजूद रामपत, कौशल, रामपत की पत्नी, कौशल की लडकी, कौशल की पत्नी, बाबूलाल, रामपत, सुनीता, भोपू निवासी गली नंबर 4 जैन सभा खड़े हुए थे। शिकायतकर्ता ने बताया कि वहां पर मेरे लड़के योगेश की बाइक को कौशल ने रुकवाकर उसके साथ गाली गलोज करने लगे और बाइक की चाबी निकाल ली। आरोप है कि हमला के लिए कौशल ने पहले से ही 20-25 युवकों को गाड़ियों के साथ बुलाया हुआ था।

तत्पश्चात् कौशल ने आवाज लगाकर सभी को बुला लिया और उनके हाथों मे लाठी डंडे राड व हॉकी थी जो सभी ने आते ही उसके बेटे योगेश पर हमला कर दिया। योगेश द्वारा बचाओ बचाओ का शोर किया तो वह और उसका बेटा योगेन्द्र उर्फ सोनू भागकर मौके पर गए और उनके साथ भी मारपीट की। आरोपियों ने लाठी डंडों, राड व चाकू से हमला करके घायल कर दिया और दूसरे बेटे को भी चोट मारी।

मेरे पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद आई एमएलआर के आधार पर हत्या के प्रयास की भी धारा जोड़ दी। इसके बाद पुलिस ने बुधवार की रात को मामले में नामजद दो महिलाओं के साथ 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और अदालत में पेश किया। अदालत ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Share this story