Samachar Nama
×

रेवाड़ी : कोरोना से जंग:कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए फतेहपुरी पीएचसी के स्टाफ का किया सम्मान

कार्यक्रम संयोजक भाजपा मीडिया प्रभारी बिजेंद्र यादव ने कहा कि कोरोना से जंग में जहां सभी लोग घरों में रहने तक सीमित हैं।कोरोना में डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ ने अहम जिम्मेदारी संभाली हुई है। इसी को देखते हुए पीएचसी फतेहपुरी में सम्मान कार्यक्रम हुआ। जिसमें प्रभारी डॉ. लोकेश यादव व उनकी टीम को सम्मानित किया
रेवाड़ी : कोरोना से जंग:कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए फतेहपुरी पीएचसी के स्टाफ का किया सम्मान

कार्यक्रम संयोजक भाजपा मीडिया प्रभारी बिजेंद्र यादव ने कहा कि कोरोना से जंग में जहां सभी लोग घरों में रहने तक सीमित हैं।कोरोना में डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ ने अहम जिम्मेदारी संभाली हुई है। इसी को देखते हुए पीएचसी फतेहपुरी में सम्मान कार्यक्रम हुआ। जिसमें प्रभारी डॉ. लोकेश यादव व उनकी टीम को सम्मानित किया गया।

वहीं डॉक्टर, नर्सिंग व मेडिकल स्टाफ कोविड पीड़ितों को बचाने की जंग लड़ रहे हैं। कई-कई दिनों से बिना अवकाश लिए और अपने घर-परिवार की दुख-तकलीफ को भूलकर ड्यूटी कर रहे हैं, जो सराहनीय है।

संक्रमित हुए, अब फिर संभाली कमान

प्रभारी डॉ. लोकेश भी दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। कोविड में ड्यूटी के साथ ही पीएचसी के कार्य को भी संभालना पड़ रहा है। लगातार 16 से 18 घंटे तक काम कर रहे हैं। ऐसे में वे खुद भी संक्रमित हो गए, लेकिन धैर्य और हिम्मत से कोरोना को हराकर फिर से पीएचसी की कमान संभाल ली है।

अपर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अमन ने बताया कि पीएचसी में वैक्सीनेशन व कोविड-19 के टेस्ट हो रहे हैं। इसलिए ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन व टेस्ट कराएं। इस मौके पर एलएचवी कृष्णा यादव, प्रभाती लाल, एचआई सुनील कुमार, स्टाफ नर्स दीपिका, हितेश, नेत्रपाल, नितिन, गजराज, अंजू, सुमित्रा, शशिबाला, सुनीता, सरोज व विनय एमपीएचडब्ल्यू सहित अन्य स्टाफ मौजूद रहे।

Share this story