Samachar Nama
×

रिश्वत मामले में, डॉ। मुरुडकर को पुलिस हिरासत में

ठाणे: ठाणे नगर निगम के मुख्य चिकित्सा अधिकारी, डॉ। कृष्ण कुमार, जिन्हें रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। राजू मुरुडकर को रविवार को ठाणे अदालत में पेश किया गया। उसे 13 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।सोमवार से निगम के पांच से छह अधिकारी और कर्मचारी, जो
रिश्वत मामले में, डॉ। मुरुडकर को पुलिस हिरासत में

ठाणे: ठाणे नगर निगम के मुख्य चिकित्सा अधिकारी, डॉ। कृष्ण कुमार, जिन्हें रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। राजू मुरुडकर को रविवार को ठाणे अदालत में पेश किया गया। उसे 13 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।सोमवार से निगम के पांच से छह अधिकारी और कर्मचारी, जो अब टेंडर प्रक्रिया में शामिल हैं, उनसे रिश्वत रोकथाम विभाग द्वारा पूछताछ की जाएगी।

ठाणे नगर निगम के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ। राजू मुरुडकर ने एक कंपनी से 15 लाख रुपये की मांग करते हुए कहा था कि वह अस्पताल में 30 वेंटिलेटर की आपूर्ति के लिए एक निविदा को मंजूरी देगा। संबंधित ठेकेदार ने ठाणे रिश्वत निवारण विभाग के पास शिकायत दर्ज कराई थी। तदनुसार, इस विभाग की टीम ने शिकायत की जांच की थी। इसमें पांच लाख रुपये की रिश्वत की पहली किस्त देने के लिए डॉ। मुरुडकर को ऐरोली के एक निजी अस्पताल में बुलाया गया। इसके अनुसार, ठाणे रिश्वत विभाग की एक टीम ने गुरुवार को ऐरोली क्षेत्र में एक जाल बिछाया था।

उस समय, संबंधित ठेकेदार से 5 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए, डॉ। मुरुडकर को दस्ते ने रंगे हाथों पकड़ा था। उसे शुक्रवार को ठाणे की अदालत में पेश किया गया और 11 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। मुरीदकर को रिश्वतखोरी रोकथाम विभाग ने रविवार को फिर से अदालत में पेश किया क्योंकि रविवार को उनकी पुलिस हिरासत समाप्त हो रही थी।

उस समय, रिश्वत रोकथाम विभाग ने मांग की कि मुरुदकर को पुलिस हिरासत में भेज दिया जाए क्योंकि उनकी जांच अभी पूरी नहीं हुई थी। अदालत ने मुरुदकर को 13 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। तो अब सोमवार वेंटिलेटरनिविदा प्रक्रिया में शामिल कुछ अधिकारियों से रिश्वत निवारण विभाग द्वारा पूछताछ की जाएगी। इस बात की जांच की जाएगी कि क्या टेंडर प्रक्रिया को मंजूरी देने के लिए मुरुदकर ने पहले कंपनियों से रिश्वत ली थी। इसलिए, मुरुडकर की मुश्किलें बढ़ने की संभावना है।

Share this story