Samachar Nama
×

राजसमंद:3 मई तक लॉकडाउन:वीकेंड कर्फ्यू जैसी सभी पाबंदियां लागू रहेंगी, केंद्र के जरूरी कार्यालयों को छोड़कर सब बंद

बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 10,514 रोगी मिले, 42 की मौत हो गई। जयपुर में एक ही दिन में 1963 नए रोगी मिले।प्रदेश में कोरोना के नए मरीजों का आंकड़ा रविवार को 10 हजार के पार चला गया। पहली बार 4 जिलों में एक हजार से अधिक रोगी मिले। उदयपुर में रिकॉर्ड 1001 नए रोगी
राजसमंद:3 मई तक लॉकडाउन:वीकेंड कर्फ्यू जैसी सभी पाबंदियां लागू रहेंगी, केंद्र के जरूरी कार्यालयों को छोड़कर सब बंद

बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 10,514 रोगी मिले, 42 की मौत हो गई। जयपुर में एक ही दिन में 1963 नए रोगी मिले।प्रदेश में कोरोना के नए मरीजों का आंकड़ा रविवार को 10 हजार के पार चला गया। पहली बार 4 जिलों में एक हजार से अधिक रोगी मिले।

उदयपुर में रिकॉर्ड 1001 नए रोगी मिले और 11 मौतें भी हुई। कोटा में 13 मौतें हुईं। इसी देखते हुए गहलोत सरकार ने 3 मई को सुबह 5 बजे तक अनुशासन पखवाड़ा मनाने की घोषणा की। इसके तहत सोमवार सुबह 5 बजे से 3 मई सुबह 5 बजे तक पिछले दो दिन से चल रहे वीकेंड कर्फ्यू जैसी पाबंदियां लागू होंगी।

बाजार बंद कर दिए गए हैं। दूध, फल-सब्जी, दवा, गैस जैसी जरूरी सेवाएं चालू रहेंगी। इससे पहले सुबह हुई मंत्रिपरिषद की बैठक में प्रतापसिंह खाचरियावास, गोविंद सिंह डोटासरा समेत कई मंत्रियों ने लॉकडाउन नहीं लगाने का सुझाव दिया था।केंद्र के जरूरी कार्यालयों को छोड़कर बाकी दफ्तर बंद करने की घोषणा की गई है। वहीं विशेषज्ञों की राय थी कि बिना लॉकडाउन के भारी संक्रमण को नहीं रोका जा सकता।

Share this story