Samachar Nama
×

राजसमंद : टीम का हिस्सा:प्रो-कबड्डी लीग में बोली के लिए अभिषेक का चयन, शानदार प्रदर्शन के चलते जुड़ा नाम

इस साल होने वाली प्रो-कबड्डी लीग में खिलाड़ियों की बोली के लिए उदयपुर के लिए अभिषेक धाभाई का चयन हुआ है। लीग का अगला सीजन अगस्त-सितंबर में प्रस्तावित है। बोली की लिस्ट में आने के बाद कबड्डी संघ के पदाधिकारियों और अभिषेक के साथी खिलाड़ी भी उत्साहित हैं।जिसके लिए जुलाई-अगस्त में बोली लगनी है। हालांकि
राजसमंद : टीम का हिस्सा:प्रो-कबड्डी लीग में बोली के लिए अभिषेक का चयन, शानदार प्रदर्शन के चलते जुड़ा नाम

इस साल होने वाली प्रो-कबड्डी लीग में खिलाड़ियों की बोली के लिए उदयपुर के लिए अभिषेक धाभाई का चयन हुआ है। लीग का अगला सीजन अगस्त-सितंबर में प्रस्तावित है। बोली की लिस्ट में आने के बाद कबड्डी संघ के पदाधिकारियों और अभिषेक के साथी खिलाड़ी भी उत्साहित हैं।जिसके लिए जुलाई-अगस्त में बोली लगनी है। हालांकि संक्रमण को देखते हुए अभी तारीख को लेकर संशय भी है।

पिछले 5 साल से कबड्डी खेल रहे अभिषेक के लिए बहुत बड़ा मौका है। अब बोली लगाए जाने का इंतजार है। अभिषेक वर्ष 2019 में जिला कबड्डी टीम का भी नेतृत्व कर चुके हैं। हाल ही में हुई राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रदर्शन के चलते खिलाड़ी का नाम बोली की लिस्ट में शामिल किया गया है। इस साल अप्रैल में अयोध्या में राष्ट्रीय स्तर की चैंपियनशिप में राज्य की टीम ने ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया था।

Share this story