Samachar Nama
×

राजसमंद:युवक का शव मिला:सर्वऋ तु विलास बावड़ी में मिली युवक की लाश, शव को लोडिंग ऑटो से एमबी अस्पताल की मोर्चरी भेजा

पुलिस ने इसे कपड़े में लपेट कर लोडिंग ऑटो में रखवाकर एमबी अस्पताल की मोर्चरी में भेजा। पुलिस के अनुसार सर्वऋतु विलास बावड़ी में रविवार दोपहर एक युवक का शव दिखा। सूरजपोल थाना क्षेत्र के सर्वऋतु विलास स्थित बावड़ी में रविवार को एक युवक का शव मिला। इसकी सूचना लोगों ने डिप्टी मेयर पारस सिंघवी
राजसमंद:युवक का शव मिला:सर्वऋ तु विलास बावड़ी में मिली युवक की लाश, शव को लोडिंग ऑटो से एमबी अस्पताल की मोर्चरी भेजा

पुलिस ने इसे कपड़े में लपेट कर लोडिंग ऑटो में रखवाकर एमबी अस्पताल की मोर्चरी में भेजा। पुलिस के अनुसार सर्वऋतु विलास बावड़ी में रविवार दोपहर एक युवक का शव दिखा। सूरजपोल थाना क्षेत्र के सर्वऋतु विलास स्थित बावड़ी में रविवार को एक युवक का शव मिला। इसकी सूचना लोगों ने डिप्टी मेयर पारस सिंघवी को दी। सूचना पर थाने से एसआई बाबूलाल जाब्ते के मौके पर पहुंचे। शव को बाहर निकलवाकर मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला युवक 15 अप्रैल को शराब के नशे में दवाई लेने आया था। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और परिजनों की तलाश शुरू कर दी है।पुलिस को तलाशी में भूपालपूरा अस्पताल एक पर्ची मिली है, जिसमें रमेश नाम लिखा है। शव को लोडिंग में देख कुछ लोगों ने नाराजगी जताई। इस पर पुलिस ने बताया कि शव कुछ दिन पुराना है और बहुत खराब हो गया था। बदबू की भी दूर तक आ रही थी। इसलिए एंबुलेंस का इंतजार किए बिना भेजा गया।

Share this story