Samachar Nama
×

यूपी पंचायत चुनाव : प्रतापगढ़ में मंत्री की बहू और बेटे सहित 10 बीडीसी सदस्य निर्विरोध निर्वाचित

यूपी सरकार के ग्राम्य विकास मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ़ मोती सिंह की बहू और बेटे समेत क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी) के दस प्रत्याशी विकास खण्ड मंगरौरा से निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। मंगरौरा की खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) निशा तिवारी ने सोमवार को बताया कि रविवार को नामांकन पत्रों की जांच और दस प्रत्याशियों द्वारा
यूपी पंचायत चुनाव : प्रतापगढ़ में मंत्री की बहू और बेटे सहित 10 बीडीसी सदस्य निर्विरोध निर्वाचित

यूपी सरकार के ग्राम्‍य विकास मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ़ मोती सिंह की बहू और बेटे समेत क्षेत्र पंचायत सदस्‍य (बीडीसी) के दस प्रत्याशी विकास खण्ड मंगरौरा से निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। मंगरौरा की खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) निशा तिवारी ने सोमवार को बताया कि रविवार को नामांकन पत्रों की जांच और दस प्रत्याशियों द्वारा पर्चा वापसी के बाद प्रिया सिंह को मदाफरपुर वार्ड व राजीव प्रताप सिंह को बाहुपुर वार्ड से निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।
उल्लेखनीय है कि प्रिया सिंह मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह की पुत्रवधू हैं जबकि राजीव प्रताप सिंह मंत्री के पुत्र हैं। इनके अलावा अन्य आठ उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित घोषित किये गये हैं। जिले में 19 अप्रैल को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए मतदान होना है।

Share this story