Samachar Nama
×

यूथ कांग। कार्यकर्ता अपने आवर्ती नेता की उपस्थिति सुनिश्चित करता है

अपने नए घर के लिए जमीन तोड़ने से पहले, आर। बशीर ने a टोनी चेट्टन ’की छह फीट लंबी कपड़े की होर्डिंग लगाई, जिसे उन्होंने विधानसभा चुनावों के बाद सुरक्षित रखा था।अपने दोस्तों की मदद से, उन्होंने इसे उस भूखंड पर लंबवत रूप से तय किया, जिस क्षेत्र में अपने नए घर की नींव रखने
यूथ कांग। कार्यकर्ता अपने आवर्ती नेता की उपस्थिति सुनिश्चित करता है

अपने नए घर के लिए जमीन तोड़ने से पहले, आर। बशीर ने a टोनी चेट्टन ’की छह फीट लंबी कपड़े की होर्डिंग लगाई, जिसे उन्होंने विधानसभा चुनावों के बाद सुरक्षित रखा था।अपने दोस्तों की मदद से, उन्होंने इसे उस भूखंड पर लंबवत रूप से तय किया, जिस क्षेत्र में अपने नए घर की नींव रखने के लिए ट्रेंचिंग की जानी थी।मिस्टर बशीर द्वारा होर्डिंग को ठीक करने के कुछ समय बाद, किसी ने एक खाई को उठाया और जमीन की खुदाई शुरू कर दी।

इसने भारतीय युवा कांग्रेस के फोर्ट कोच्चि मंडलम के अध्यक्ष श्री बशीर को इतना परेशान नहीं किया कि वह कोच्चि से यूडीएफ के उम्मीदवार टोनी चम्मानी का चुनाव प्रचार पोस्टर था, जो उनके हाथ में था।युवा कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता टोनी चेटन की उपस्थिति के बारे में चिंतित थे, क्योंकि वह पूर्व कोच्चि के मेयर को अपने जीवन में एक शुभ अवसर पर एक होर्डिंग के रूप में बुलाते थे।

मैं श्री चम्म्नी की उपस्थिति के लिए गहराई से चिंतित था, जिसने पहले मेरे परिवार को एक नए घर के लिए जमीन तोड़ने के दौरान एक घर में स्थानांतरित होने में मदद की थी। दुर्भाग्य से, वह इस घटना में शामिल नहीं हो सका क्योंकि वह COVID-19 से भर्ती कर रहा था और अलगाव में दिन बिता रहा था। मैं उनकी उपस्थिति चाहता था और इसलिए प्रदर्शन बोर्ड को साइट पर लाया, ”श्री बशीर ने कहा। उन्होंने फोर्ट कोच्चि में मंथरा नहर के किनारे पुराम्बोक भूमि पर रहने वाले अपने परिवार के पुनर्वास के लिए श्री चम्म्नी के समर्थन को कृतज्ञतापूर्वक याद किया।

 

Share this story