Samachar Nama
×

युवराज सिंह ने राहुल तेवतिया को 18 वें ओवर में शेल्डन कॉटरेल के खिलाफ अपनी छह हिटिंग के दौरान ‘एक गेंद को मिस करने’ के लिए धन्यवाद दिया।

राहुल तेवतिया ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच को जीतने के लिए तेजस्वी मोचन ने हमें आज एक मूल्यवान सबक सिखाया है, यानी, किसी को भी इतनी जल्दी कभी भी न्याय नहीं करना चाहिए। तेवतिया काफी दबाव में थे। यहाँ एक आदमी था, जो गेंद को समय के लिए संघर्ष कर रहा था, यहाँ
युवराज सिंह ने राहुल तेवतिया को 18 वें ओवर में शेल्डन कॉटरेल के खिलाफ अपनी छह हिटिंग के दौरान ‘एक गेंद को मिस करने’ के लिए धन्यवाद दिया।

राहुल तेवतिया ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच को जीतने के लिए तेजस्वी मोचन ने हमें आज एक मूल्यवान सबक सिखाया है, यानी, किसी को भी इतनी जल्दी कभी भी न्याय नहीं करना चाहिए।

तेवतिया काफी दबाव में थे। यहाँ एक आदमी था, जो गेंद को समय के लिए संघर्ष कर रहा था, यहाँ तक कि संजू सैमसन भी इसे दूसरे छोर पर धूम्रपान कर रहे थे। उन्होंने 19 गेंदों पर 8 रन बनाये थे और यह तेजी से एक ऐसी पारी की तरह दिख रही थी, जिससे न केवल राजस्थान रॉयल्स को खेल में फायदा होगा बल्कि ऑलराउंडर के आत्मविश्वास में भी भारी सेंध लग जाएगी।

लेकिन तेवतिया ने किले पर कब्जा कर लिया। पूर्व क्रिकेटरों और प्रशंसकों के रूप में रॉबिन उथप्पा, टॉम कुरेन, जोफ्रा आर्चर, और रियायन पराग को आगे भेजने के लिए रॉयल्स प्रबंधन को लताड़ लगा रहे थे, और खेल हर गुजरती डिलीवरी के साथ फिसल रहा था, बाएं हाथ के खिलाड़ी ने उन सभी को बंद कर दिया। 18 वें ओवर की छह गेंदों में से एक स्थान।

राहुल तेवतिया
तेवतिया शेल्डन कॉटरेल के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे थे, उन्होंने लगातार छक्के लगाए और एक समय पर खलनायक बनकर युवराज सिंह के छक्के के रिकॉर्ड के लिए वास्तविक खतरा बन गए। दुर्भाग्य से तिवारी के लिए और सौभाग्य से युवी के लिए, दक्षिणपन्थ पांचवीं गेंद पर चूक गया, लेकिन उसने विधिवत रूप से इसके लिए एक और छक्का जड़ दिया और केएक्सआईपी से पूरी तरह से छीन लिया। राहुल तेवतिया ने अपनी आखिरी 12 गेंदों पर 45 रन बनाए और शानदार जीत दर्ज की।

युवराज सिंह को ट्विटर पर ले जाया गया, जहाँ उन्होंने राहुल तेवतिया को आरआर को ऐतिहासिक रन-चेज के लिए बधाई देने के अलावा पांचवी गेंद को मिस करने के लिए धन्यवाद दिया। युवराज ने केएल राहुल, शतकवीर मयंक अग्रवाल और कभी-कभी प्रतिभाशाली संजू सैमसन के शानदार प्रदर्शन के लिए प्रशंसा की।

Share this story