Samachar Nama
×

युनाइटेडहेल्थ प्रॉफिट कम मेडिकल कॉस्ट ऑन डिफर्ड केयर के कारण होता है।

स्वास्थ्य बीमाकर्ता यूनाइटेडहेल्थ ग्रुप इंक ने बुधवार को चौथी तिमाही के लिए तिमाही लाभ अनुमानों को हराया, कम वैकल्पिक लागतों के कारण आंशिक रूप से कम चिकित्सा लागतों के कारण मदद मिली क्योंकि अस्पतालों ने COVID19 रोगियों के लिए जगह बनाई। स्वास्थ्य बीमाकर्ता यूनाइटेडहेल्थ ग्रुप इंक ने बुधवार को चौथी तिमाही के लिए तिमाही लाभ

स्वास्थ्य बीमाकर्ता यूनाइटेडहेल्थ ग्रुप इंक ने बुधवार को चौथी तिमाही के लिए तिमाही लाभ अनुमानों को हराया, कम वैकल्पिक लागतों के कारण आंशिक रूप से कम चिकित्सा लागतों के कारण मदद मिली क्योंकि अस्पतालों ने COVID19 रोगियों के लिए जगह बनाई।

युनाइटेडहेल्थ प्रॉफिट कम मेडिकल कॉस्ट ऑन डिफर्ड केयर के कारण होता है।

स्वास्थ्य बीमाकर्ता यूनाइटेडहेल्थ ग्रुप इंक ने बुधवार को चौथी तिमाही के लिए तिमाही लाभ के अनुमानों को हरा दिया, कम वैकल्पिक लागतों के कारण आंशिक रूप से कम चिकित्सा लागतों से मदद मिली क्योंकि अस्पतालों ने सीओवीआईडी रोगियों के लिए जगह बनाई।पिछले वर्ष के अधिकांश भाग के लिए, स्वास्थ्य बीमाकर्ताओं ने वायरस के अनुबंध से डरने वाले लोगों को प्राप्त किया, जो महामारी की ऊंचाई के दौरान नियमित और वैकल्पिक चिकित्सा प्रक्रियाओं के लिए अस्पताल के दौरे से बचते थे।

UnitedHealth ने एक चिकित्सा हानि अनुपात की रिपोर्ट की – चिकित्सा सेवाओं के लिए भुगतान किए गए प्रीमियम का प्रतिशत – चौथी तिमाही में 79.1%, एक साल पहले 82.5% से सुधार, COVID-19 परीक्षण, उपचार और वैक्सीन लागतों द्वारा कैप किया गया।कंपनी ने कहा कि उसका लाभ स्वास्थ्य सेवाओं की मांग में कमी और अपने कार्यक्रमों से संबंधित लागतों में वृद्धि के कारण COVID-19 परीक्षण और उपचार को अपने ग्राहकों के लिए अधिक सुलभ बनाने के लिए प्रभावित हुआ।

इसके विपरीत, प्रतिद्वंद्वी हुमाना इंक ने इस महीने की शुरुआत में कहा कि यह सामान्य स्तर की तुलना में गैर-सीओवीआईडी स्वास्थ्य सेवा के संभावित कम उपयोग की उम्मीद है, कम से कम 2021 के पहले कुछ महीनों में।

UnitedHealth ने दिसंबर से अपने 2021 लाभ के पूर्वानुमान को बनाए रखा और कहा कि इसने COVID-19 से संबंधित उपचार और परीक्षण लागतों के कारण $ 1.80 प्रति शेयर हिट सहित $ 17.75 से $ 18.25 प्रति शेयर की शुद्ध कमाई की उम्मीद की।रिफाइनिटिव के आईबीईएस के आंकड़ों के अनुसार, कंपनी ने चौथी तिमाही में 2.52 डॉलर प्रति शेयर की समायोजित आय दर्ज की है।

 

Share this story