Samachar Nama
×

युजवेंद्र चहल ने विराट कोहली को उनकी शॉर्ट्स पर उन्हें ट्रोल किया

अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए विराट कोहली के अपार समर्पण की कोई आवश्यकता नहीं है। जब पूरी दुनिया COVID-19 के कारण एक डरावने पड़ाव पर आ गई थी, तब भी भारत के कप्तान ने अपने वर्कआउट रूटीन और डाइट प्लान के साथ समझौता नहीं किया था। वह वर्तमान में संयुक्त अरब अमीरात में
युजवेंद्र चहल ने विराट कोहली को उनकी शॉर्ट्स पर उन्हें ट्रोल किया

अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए विराट कोहली के अपार समर्पण की कोई आवश्यकता नहीं है। जब पूरी दुनिया COVID-19 के कारण एक डरावने पड़ाव पर आ गई थी, तब भी भारत के कप्तान ने अपने वर्कआउट रूटीन और डाइट प्लान के साथ समझौता नहीं किया था।

वह वर्तमान में संयुक्त अरब अमीरात में आकस्मिक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के साथ है।

कोहली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया: “इस गर्मी की तैयारी के लिए कुछ दैनिक कार्यों में लगाना। Btw pls टैग और @tipo_morris से पूछें कि वह पृष्ठभूमि में उन ध्वनियों को क्यों बना रहा है। ”

युजवेंद्र चहल, कोहली के भारतीय और आरसीबी सहयोगी, ने बाद के वीडियो पर एक अपमानजनक टिप्पणी छोड़ दी। “तुम मेरे शॉर्ट्स क्यों पहन रहे हो भैया,” चहल ने लिखा।

कोहली ने जवाब देते हुए कहा कि “क्योंकि आपने उन्हें कभी नहीं पहना।”

चहल के अलावा, केविन पीटरसन भी कोहली के शॉर्ट्स के बारे में टिप्पणी करने से खुद को नियंत्रित नहीं कर सके। उन्होंने लिखा: “मैं आपके द्वारा पहने जाने वाले शॉर्ट्स के बारे में अधिक चिंतित हूं?”

क्या आरसीबी अंत में मायावी युवती की आईपीएल ट्रॉफी जीत सकती है?
इस बीच, कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ अपने सीज़न में जीत हासिल की, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब (केएक्सआईपी) के खिलाफ अपना अगला मैच हार गई।

आरसीबी के कप्तान के पास बल्ले के साथ एक भयानक टूर्नामेंट था जो अब तक पिछले दो मैचों में महत्वपूर्ण योगदान देने में असफल रहा है। इसके अलावा, KXIP के खिलाफ, उन्होंने केएल राहुल के कुछ आसान कैच छोड़े, जो एक शानदार शतक बनाने के लिए गए।

Share this story