Samachar Nama
×

यह है बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियां, डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर है कई फ़िल्में

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार कदम रखने के बाद एक आम इंसान राजा बन जाता है। इन में काम करने वाले हस्तियां किसी राजा महाराजा से कम नहीं होते हैं। वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेताओं को ज्यादा फीस दी जाती है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो फीस के मामले में
यह है बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियां, डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर है कई फ़िल्में

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार कदम रखने के बाद एक आम इंसान राजा बन जाता है। इन में काम करने वाले हस्तियां किसी राजा महाराजा से कम नहीं होते हैं। वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेताओं को ज्यादा फीस दी जाती है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो फीस के मामले में कई बड़े एक्टरों को टक्कर देती हैं तो आइए आज हम बॉलीवुड की कुछ मशहूर अभिनेत्रियों से आपको मिलवाते हैं।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री माने जाने वाली दीपिका पादुकोण बहुत ही रईस हैं। साल 2007 में यह बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से अपने करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही सफल हुई थी। और आज यह कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक इन की सालाना कमाई $45 मिलियन डॉलर यानी ₹300000000 है। उनकी कई फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है।। दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 बहुत ही जल्द देखने को मिल सकती है सूत्रों के मुताबिक अगर ऐसा ही कोरोना के केसेस पढ़ते रहे तो इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जा सकता है

Everything to know about Priyanka Chopra's life and careerAishwarya Rai Bachchan - Wikipediaप्रियंका चोपड़ा

अगर आमिर अभिनेत्रियों की बात करें तो उस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता। अपने अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी बहुत ही रॉयल जिंदगी जीती हैं। और यह किसी रानी से कम नहीं है। मुंबई में इनकी कई करो रुपए की संपत्ति है प्रियंका चोपड़ा 1 साल में 40 मिलियन डॉलर लगभग ₹270000000 की कमाई करती हैं इस समय इन्होंने अपनी प्रोडक्शन कंपनी खोली है जिसमें यह ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म को प्रोड्यूस करते हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन इस समय बहुत ही कम फिल्मों में देखी जाती हैं। लेकिन आज भी इनकी फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है। फिल्म और प्यार हो गया से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली ऐश्वर्या राय आज बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस में शुमार है। मिली रिपोर्ट के मुताबिक यह 35 मिलियन डॉलर यानी लगभग 24 करोड रुपए से अधिक सालाना कमाई करती हैं। नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल इन की फिल्म गुजारिश को लोगों ने बेहद पसंद किया है।

Share this story